छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की दिल्ली में हुई छत्तीसगढ़ के जूनियर पावर लिफ्टर्स से भेंट…

दिल्ली/रायपुर। आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने नई दिल्ली के छत्तीसगढ़ सदन में छत्तीसगढ़ के नेशनल जूनियर और सब जूनियर प्रतियोगिताओं में

दिल्ली/रायपुर। आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने नई दिल्ली के छत्तीसगढ़ सदन में छत्तीसगढ़ के नेशनल जूनियर और सब जूनियर प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने आए 32 पावर लिफ्टर खिलाड़ियों से भेंट की।

इस खास मौके पर छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री अरुण साव और उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा भी मौजूद रहे, सभी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण की खूब तारीफ भी की।

दोनो उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा और अरुण साव ने भी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और उनके उज्ज्वल और अच्छे भविष्य की कामना की।सभी खिलाड़ियों ने भी उनसे अपने अनुभव साझा किए और राज्य सरकार की तरफ से मिल रहे समर्थन के लिए उनका आभार भी जताया।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
उल्लू दिन में अंधे हो जाते हैं? अदिति राव और एक्टर सिद्धार्थ ने रचाई शादी पीपल पेड़ की परिक्रमा करने से क्या होता है ? पपीता खाने के क्या है फायदे?