छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज उज्जैन के लिये रवाना, जानिए आज का पूरा कार्यक्रम

रायपुर: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज रायपुर से उज्जैन के लिये रवाना होंगे। दरअसल वे उज्जैन में बाबा महाकालेश्वर ज्योतिलिंग के मंदिर में दर्शन एवं पूजा अर्चना के लिये जा रहे है। बताया जा रहा है कि वे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से सौजन्य मुलाकात करके वे वापस रायपुर आएंगे।

बता दे कि 8:00 को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपने निवास रायपुर से प्रस्थान करेंगे वहीं 8:30 को स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से उज्जैन के लिये प्रस्थान होंगे। फिर वे 9:50 को उज्जैन एयरस्ट्रीप दताना मध्यप्रदेश में उनका आगमन होगा। फिर वे वहां से प्रस्थान कर 10:15 को उज्जैन के बाबा महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में आगमन होगा। 10:15 से 11:00 तक सीएम साय मंदिर में दर्शन एवं पूजा अर्चना करेंगे।

फिर 11:00 वे मंदिर से प्रस्थान कर 11:10 को मध्यप्रदेश के PWD सर्किट हाउस उज्जैन में आगमन होगा और वे वहां मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से सौजन्य मुलाकात एवं भेट करके वे 11:40 तक वहीं आरक्षित रहेंगे। फिर वे वहां से प्रस्थान करेंगे और 11:55 को उज्जैन एयरस्ट्रीप दताना जिला उज्जैन से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे और 1:25 को स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर में आगमन कर मुख्यमंत्री निवास के लिए प्रस्थान करेंगे।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
उल्लू दिन में अंधे हो जाते हैं? अदिति राव और एक्टर सिद्धार्थ ने रचाई शादी पीपल पेड़ की परिक्रमा करने से क्या होता है ? पपीता खाने के क्या है फायदे?