छत्तीसगढ़

Chhattisgrah news: तपतपाती गर्मी से लोगों को मिली निजात, आज भी हो सकती है बारिश…

Chhattisgrah news। छत्तीसगढ़ के लोगो को अब भीषण गर्मी से राहत मिलना शुरू हो जाएगा। ऐसा इस कारण क्योंकि प्रदेश में अब नौतपा ख़त्म हो चुका है। आज से नौतपा खत्म होने

Chhattisgrah news। छत्तीसगढ़ के लोगो को अब भीषण गर्मी से राहत मिलना शुरू हो जाएगा। ऐसा इस कारण क्योंकि प्रदेश में अब नौतपा ख़त्म हो चुका है। आज से नौतपा खत्म होने के कारण तापमान में थोड़ी बहुत गिरावट दर्ज की जाएगी।

Chhattisgrah में आज का अधिकतम तापमान 41-42 डिग्री के बीच रहने की संभावना हैं। मौसम विभाग की ओर से प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में बारिश होने की आशंका भी जताई गई है।

बता दें कि,रविवार शाम को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कई जिलों में अचानक से मौसम में बदलाव नजर आया। भिलाई, कोंडागांव, मनेन्द्रगढ़ समेत कई अन्य जगहों पर कल मौसम में परिवर्तन आया और हल्की सी बारिश भी हुई।

बात करे राजधानी रायपुर की तो बीती रात यहां भी मौसम ने अचानक से करवट ली। रायपुर में देर रात कुछ जगहों पर बारिश भी हुई। इस अचानक आई बारिश की वजह से तापमान में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है, जिसके चलते अब लोगों को गर्मी से राहत मिलना शुरू हो गया है।

वही मौसम विभाग के अनुसार आज रायपुर, बलौदा बाजार, महासमुंद, पेंड्रा, गरियाबंद, धमतरी, बिलासपुर, रायगढ़, जांजगीर, दुर्ग, राजनांदगांव, बस्तर, कोंडागांव, बालोद,मुंगेली, कोरबा, बेमेतरा, कबीरधाम, दंतेवाड़ा, बीजापुर, नारायणपुर, सुकमा, कांकेर, में अंधड़ के साथ हल्की बारिश की संभावना है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button