राष्ट्र

छत्तीसगढ़: स्कूटी में शराब रख कर परिवहन करता कोचिया गिरफ्तार

बिलासपुर. बार से शराब खरीद कर अवैध बिक्री करने वाले युवक को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से पुलिस 5 बीयर व 11 नग अंग्रेजी शराब के बॉटल बरामद कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.सिविल लाइन थाना प्रभारी प्रदीप आर्या ने अवैध शराब तस्करी के मामले का खुलासा किया. थाना प्रभारी ने बताया कि एक बार से युवक भारी मात्रा में शराब खरीद कर ड्राई डे पर बेचने की फिराक में अंग्रेजी शराब का परिवहन कर रहा था.

सूचना के आधार पर सिविल लाइन टीम ने दबिश देकर स्कूटी सवार युवक को हिरासत में ले लिया. पूछताछ के दौरान कोचिए ने अपना नाम आयुष पिता शत्रुहन शर्मा (28) निवासी बंगालीपारा गली नंबर 4 सरकंडा बिलासपुर का होना बताया. आरोपी की स्कूटी से सिविल लाइन पुलिस ने 5 बटवाइजर बियर कीमती 1 हजार 150 रुपए, अंग्रेजी शराब 2 बाटल 8 पीएम, 4 बाटल एरोस्ट्रोकेट, 2 बाटल आरसी व 3 बाटल सिग्नेचर कीमत लगभग 10 हजार 810 सौ बरामद किया. सिविल लाइऩ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत आरोपी आयुष शर्मा को गिरफ्तार कर शराब तस्करी में इस्तेमाल स्कूटी व शराब जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?