छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

CG BREAKING: महिला सरपंच को पुलिस ने किया गिरफ्तार,जाने पूरी खबर…

बस्तर । जगदलपुर क्षेत्र से एक बड़ी खबर चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक महिला सरपंच को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

बस्तर । जगदलपुर क्षेत्र से एक बड़ी खबर चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक महिला सरपंच को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।खबर मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। आर्थिक अनियमितता की वजह से महिला सरपंच को जेल भेजने के साथ ही 20 दिनों के अंतराल में दस्तावेज और गबन की राशि जमा करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं।

जानकारी अनुसार, साल 2017 से 2023 के बीच बस्तर विकासखंड के ग्राम पंचायत भानपुरी की एक महिला सरपंच पर 54 निर्माणकार्यों में लाखों रुपए गबन करने के आरोप लगाते हुए शिकायत की गई थी।

साल 2017 से 2023 के बीच 54 निर्माणकार्यों में लाखों रुपए के गबन का महिला सरपंच पर जो आरोप लगा था वह जांच में सहीं पाया गया।जिसके बाद बस्तर SDM ने बड़ा फैसला लेते हुए महिला सरपंच को जेल भिजवा दिया। साथ ही उस महिला सरपंच को 20 दिनों के अंतराल में ही दस्तावेज और गबन की सभी राशि को जमा करने के कड़े निर्देश दिए हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button