अपराधछत्तीसगढ़बड़ी खबरें

CG ब्रेकिंग न्यूज़: सिंगारपुर में कांग्रेस नेता हरिनाथ पटेल की सड़क किनारे हत्या

सारंगढ़: छत्‍तीसगढ़ के सारंगढ़ जिले में एक कांग्रेस नेता की हत्‍या कर दी गई है। अज्ञात बदमाशों ने बरमकेला कांग्रेस सदस्‍य को मौत के घाट उतार दिया है।

बरमकेला कांग्रेस सदस्‍य की हत्‍या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में हत्‍या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

बरमकेला क्षेत्र के सिंगारपुर गांव की सड़क किनारे कांग्रेस नेता की लाश मिलने के बाद क्षेत्र में डर का माहौल है। अज्ञात आरोपियों ने धारदार हथियार से हमलाकर हरिनाथ पटेल को मौत के घाट उतार दिया। इसकी सूचना के बाद बरमकेला पुलिस मौके पर पहुंची है। वहीं फॉरेंसिक टीम को भी इसकी सूचना दी गई है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर हत्‍या की घटना की जांच करेगी और सबूत जुटाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कमरीद निवासी कांग्रेस नेता हरिनाथ पटेल मंगलवार की शाम किसी काम से सिंगारपुर की ओर गए थे। इस दौरान अज्ञात आरोपियों ने रात करीब 9 बजे धारदार हथियार से उन पर जानलेवा हमला कर दिया। बता दें कि मृतक ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकारिणी सदस्य थे। वह अपने गांव में कांग्रेस नेता के रूप में सक्रिय थे। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?