Uncategorized

दूल्हे को पेड़ से बांधकर बारातियों ने जमकर पीटा,मांग रहा था दहेज़,वीडियो हो रहा वायरल …

दूल्हे को पेड़ से बांधकर बारातियों ने जमकर पीटा

प्रतापगढ़ : सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जहा एक दूल्हे को पेड़ से बांधकर लोग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार दूल्हे ने लड़की पक्ष से दहेज की मांग की थी और उसके दोस्तों ने भी किसी के साथ गलत हरकत कर दी थी। इसके बाद मामला गरमा गया और दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। वीडियो में आप देख सकते है की दूल्हे को पेड़ से बांधकर पीटा गया। घरातियों ने बता दे की बारातियों के साथ मारपीट करते हुए उन्हें बंधक बना लिया और दूल्हे को घर के बाहर मौजूद एक पेड़ से रस्सी से बांध दिया साथ ही उसके साथ मारपीट की। पुलिस को जानकारी मिलते ही मान्धाता थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ गांव पहुंचे तो देखा कि शेरवानी पहना हुआ दूल्हा पेड़ से बंधा हुआ है। दुल्हन के परिवार बताया कि रस्मों के बीच दूल्हे ने दहेज की मांग करना शुरू कर दिया था।

https://twitter.com/Riteshnihalm/status/1669284825629589504

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
उल्लू दिन में अंधे हो जाते हैं? अदिति राव और एक्टर सिद्धार्थ ने रचाई शादी पीपल पेड़ की परिक्रमा करने से क्या होता है ? पपीता खाने के क्या है फायदे?