BREAKING: नहीं मिल पाई सौम्या चौरसिया को जमानत..

रायपुर। शाम को अपना फैसला सुनाते हुए कोर्ट के द्वारा सौम्या चौरसिया को जमानत न देने की बात कही गई है।साथ ही यह भी कहा है कि मामले की केस

रायपुर। शाम को अपना फैसला सुनाते हुए कोर्ट के द्वारा सौम्या चौरसिया को जमानत न देने की बात कही गई है।साथ ही यह भी कहा है कि मामले की केस डायरी के अनुसार सौम्या की पूरी तरह इसमें संलिप्तता नजर आ रही है।

बता दें कि सुनवाई के दौरान अपना पक्ष रखते हुए सौम्या के वकील ने कहा कि, कश्मीर में पिछले दिनों एक युवक ने प्रधानमंत्री का करीबी बनकर घूमने का काम किया था, बाद में उसे पकड़ लिया गया। इस बात का कोर्ट में उदहारण देते हुए बचाव पक्ष के वकील ने इसपर कहा कि पुलिस के द्वारा उस मामले में प्रधानमंत्री के पद का गलत उपयोग करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया न की प्रधानमंत्री को।

सौम्या चौरसिया 2 दिसंबर 2022 से जेल में बंद है – वह पिछली कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सबसे ताकतवर और प्रभावशाली अफसर में से एक रहीं हैं, इन्हे 2 दिसंबर 2022 को कोयला घोटाला और मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से सेंट्रल जेल रायपुर में वह बंद हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button