रायपुर

बीजेपी नेता आज रायपुर में बांटेंगे 201 किलो लड्डू, 400 पार सीटों का है दावा…

रायपुर: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों की घोषणा होने से पहले जीत के जश्न के लिए भाजपा नेता और

रायपुर: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों की घोषणा होने से पहले जीत के जश्न के लिए भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा 201 किलो लड्डू का ऑर्डर दिया गया।

रायपुर के भाजपा नेता ललित जैसिंघ ने बताया है कि भाजपा रायपुर लोकसभा में इस बार जीत का इतिहास रचेगी। इसी बड़ी खुशी में हम मिठास घोलने लड्‌डू इत्यादि मिस्ठान तैयार करवा रहे हैं।लगभग 100 किलो लड्‌डू देशी घी के तैयार करवाए जा रहे हैं।

परिणाम आने के बाद इन लड्‌डूओं से रायपुर के के सभी मतदाता खुशी मनाएंगे। कांग्रेस के नेताओं को भी ये लड्‌डू खाने के लिए हम आमंत्रित करते हैं। देश के प्रधानमंत्री मोदी और विधायक के रूप में सेवा प्रदान करने वाले बृजमोहन अग्रवाल पर रायपुर लोकसभा की जनता ने विश्वास जताया है।

बता दें कि रायपुर में कांग्रेस और भाजपा के नेता में बयानबाजी जोरो शोरो से हो रही हैं। कौन जीत का सेहरा पहनेगा और कौन हारेगा इसको लेकर सोशल मीडिया पर सभी नेताओं के अपने-अपने दावे हैं। लड्‌डूओं की शर्त लगाई जा रही है, तो कभी नाश्ते के ऑफर आ रहे हैं।

aamaadmi.in

बीजेपी की ओर से तो 100 किलो देशी घी के लड्डू भी तैयार करवा लिए गए हैं। रायपुर के कुछ नेताओं ने तो एक-दूसरे को लड्डू खिलाने की शर्त तक लगा ली है,भाजपा के नेता ने कहा है कि बीजेपी यदि जीत जाती है तो लड्डू मैं खिलाऊंगा।

वहीं दूसरी ओर विपक्ष के कांग्रेस नेता ने कहा है कि इंडिया गठबंधन जीतती है तो लड्डू मैं भी खिलाऊंगा साथ ही नाश्ता भी करवाऊंगा। नेताओं ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्ट भी किया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
उल्लू दिन में अंधे हो जाते हैं? अदिति राव और एक्टर सिद्धार्थ ने रचाई शादी पीपल पेड़ की परिक्रमा करने से क्या होता है ? पपीता खाने के क्या है फायदे?