राजनीतिराष्ट्र

‘भाजपा हिंदू धर्म के सिद्धांत नहीं समझती’ : राहुल गांधी

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को आरोप लगाया कि भाजपा हिंदू धर्म के मूल सिद्धांतों को नहीं समझती. उन्होंने गुजरात में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर पथराव किए जाने की निंदा करते हुए यह टिप्पणी की. राहुल गांधी द्वारा कथित तौर पर लोकसभा में की गई ‘हिंदू विरोधी’ टिप्पणियों के खिलाफ मंगलवार को अहमदाबाद में गुजरात प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के समक्ष आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान मुख्य विपक्षी पार्टी और सत्तारूढ़ भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव किया.

राहुल के आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई

कांग्रेस नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के हिंदू संबंधी बयान के बाद उनके आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. माना जा रहा है कि खुफिया सूचना के बाद सुरक्षा बढ़ी है. आवास व आसपास की सुरक्षा में पुलिस कर्मियों सहित अर्धसैनिक बलों की एक प्लाटून को तैनात किया गया है.

दिल्ली में बवाल भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कांग्रेस मुख्यालय के पास जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस ने बैरिकेड लगाकर रोका और उन्हें कुछ देर के लिए हिरासत में भी लिया.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button