छत्तीसगढ़रायपुर

विस सत्र के बाद शुरू होगा भाजपा सहयोग केंद्र

रायपुर. भाजपा के प्रदेश मुख्यालय (कुशाभाऊ ठाकरे परिसर) में शुरू हुआ भाजपा का सहयोग केंद्र विधानसभा के मानसून सत्र के बाद यानी 28 जुलाई से प्रारंभ होने की खबर है. जुलाई महीने में केवल तीन दिन सहयोग केंद्र का संचालन हो सका, जबकि 9 जुलाई को कैबिनेट की बैठक के चलते सहयोग केंद्र स्थगित किया गया. जिसके बाद से फिर शुरू नहीं हो सका है.

इसे लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी बनी हुई है. उनका कहना है कि बंगलों में मंत्रियों से मुलाकात नहीं हो पा रही है. कार्यकर्ता यह भी कहते हैं कि मुख्यमंत्री निवास में भी जाना संभव नहीं है, जबकि मुख्यमंत्री के पास जनहित से जुड़े कई महत्वपूर्ण विभाग हैं. ऐसी स्थिति में कार्यकर्ता अपनी गुहार लगाने सहयोग केंद्र में आ रहे थे, किंतु वह भी बंद है, जिससे व्यक्तिगत, निजी और जनकल्याण के काम रूक गए हैं. कार्यकर्ताओं की मांग है कि जल्द से जल्द सहयोग केंद्र शुरू किया जाए.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?