खेलराष्ट्र

CSK के CEO का बड़ा बयान, IPL 2025 में MS Dhoni के खेलने पर संशय

आईपीएल 2025 की मेगा नीलामी का मौसम नज़दीक आ रहा है, और हर फ्रेंचाइजी को 31 अक्टूबर तक अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी है। इस बार, सभी की निगाहें खासतौर पर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पर टिकी हैं। सवाल उठता है: क्या CSK अपने महान कप्तान MS Dhoni को रिटेन करेगी?

हाल ही में, CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इस विषय पर कुछ अहम बातें साझा की हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें भी यह नहीं पता कि धोनी अगले सीजन में खेलेंगे या नहीं। उनके शब्दों में, “हम भी चाहते हैं कि धोनी चेन्नई की टीम से खेलें, लेकिन उन्होंने हमें अब तक कोई पुष्टि नहीं दी है।” धोनी ने वादा किया है कि वह 31 अक्टूबर से पहले इस बारे में फैसला करेंगे।

नए रिटेंशन नियम

इस बार, IPL 2025 के लिए रिटेंशन के नए नियम भी काफी दिलचस्प हैं। अब सभी फ्रेंचाइजी उन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं जिन्होंने पिछले पांच वर्षों में इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं। इसके अलावा, पूर्व भारतीय अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों को 4 करोड़ रुपये के अनकैप्ड बेस प्राइस पर रिटेन किया जा सकता है। इसका मतलब है कि CSK MS Dhoni को इस राशि में रिटेन कर सकती है, बशर्ते कि धोनी खेलना चाहें।

आगे क्या?

फिलहाल, सब कुछ धोनी के फैसले पर निर्भर है। क्रिकेट प्रशंसक उनके निर्णय का इंतजार कर रहे हैं, और इस संदर्भ में एक बात तो निश्चित है: अगर धोनी खेलते हैं, तो यह सीएसके और IPL दोनों के लिए एक ऐतिहासिक पल होगा। इसके अलावा, IPL 2025 की मेगा ऑक्शन रियाद में आयोजित होगी, जो इस रोमांचक क्रिकेट महाकुंभ को और भी दिलचस्प बनाएगी।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
चाणक्य नीति की सीख IPL 2025 में MS Dhoni के खेलने पर संशय अरमान की दोनो बीवियों ने रखा करवा चौथ क्या पति रख सकते हैं करवाचौथ का व्रत?