दुनियाबड़ी खबरें

काठमांडू में बड़ा विमान हादसा, टेकऑफ करते ही हादसे का हुआ शिकार

नेपाल की राजधानी काठमांडू में टेकऑफ के दौरान एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस विमान में 19 लोग सवार थे. काठमांडू पोस्ट के मुताबिक, सौर्य एयरलाइंस का एक विमान बुधवार को काठमांडू के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ान भरने के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया.टीआईए के प्रवक्ता प्रेमनाथ ठाकुर ने कहा कि पोखरा जा रहे विमान में विमान चालक दल समेत उन्नीस लोग सवार थे. विमान सुबह करीब 11 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया. पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी दुर्घटनास्थल पर बचाव अभियान चला रहे हैं. हादसे के बाद पूरे एरिया में धुआं छाया हुआ है. हादसे में अभी तक किसी के मरने की खबर सामने नहीं आई है. हालांकि, घटनास्थल से सामने आई तस्वीरों में धुएं का गुबार उठता दिख रहा है.

उड़ान भरने के दौरान ही विमान रनवे से फिसल गया था

जैसे ही विमान हादसा हुआ तो उसमें बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई. काठमांडू पोस्ट के मुताबिक, राजधानी के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सौर्या एयरलाइंस के विमान में यह हादसा हुआ. हवाईअड्डे के सूत्रों के हवाले से काठमांडू पोस्ट ने लिखा, उड़ान भरने के दौरान ही विमान रनवे से फिसल गया था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. यह विमान काठमांडू से पोखरा जा रहा था और इसमें कुल 19 लोग सवार थे. वहीं, दुर्घटना के बाद विमान में आग लग गई और धुएं का भारी गुबार आसमान में छा गया. दुर्घटना के कारण विमान में लगी आग को बुझाने के लिए अग्निशमन कर्मियों और सुरक्षा कर्मियों की टीम लगाई गई है.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?