मनोरंजनराष्ट्र

अक्षय कुमार के जन्मदिन पर हुआ बड़ा ऐलान, आ रही नई फिल्म

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार आज 9 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस को एक तोहफा दिया है – अपनी अगली फिल्म का ऐलान। अक्षय की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं। अब उन्होंने हॉरर जॉनर में अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया है। उनकी नई फिल्म का नाम ‘भूत बंगला’ है, जिसका पहला लुक और टाइटल भी सामने आ चुका है। इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन कर रहे हैं, जो करीब 14 साल बाद अक्षय के साथ काम कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे हाथ में दूध से भरा कटोरा लिए हुए नजर आ रहे हैं, और उनके कंधे पर एक काली बिल्ली बैठी हुई है। ये फिल्म 2025 में रिलीज होगी। अक्षय ने पोस्ट में लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद! इस साल का जश्न ‘भूत बंगला’ के पहले लुक के साथ मना रहा हूं। 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ काम करके बेहद उत्साहित हूं। यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे आपके साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकता। कुछ जादुई होने वाला है।”

फिल्म की कहानी काले जादू पर आधारित है, और इसका निर्माण एकता कपूर कर रही हैं। अक्षय के पोस्ट पर फैंस ने उत्साहजनक कमेंट किए हैं। किसी ने लिखा, “14 साल बाद आप दोनों साथ आ रहे हैं, जरूर कुछ कमाल होगा,” तो किसी ने लिखा, “अब हॉरर में आपका अंदाज देखना मजेदार होगा।”

 

aamaadmi.in
View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

गौरतलब है कि इस साल अक्षय कुमार की फिल्में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘सिरफिरा’ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं। अब सबकी नजर उनकी आने वाली हॉरर फिल्म पर है, जिसमें वे क्या नया कर दिखाते हैं,यह देखना दिलचस्प होगा।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
शरीर में घाव कैसे खुद ही भर जाता है? Abdu Rozik की टूटी शादी,जाने क्या है कारण? उल्लू दिन में अंधे हो जाते हैं? अदिति राव और एक्टर सिद्धार्थ ने रचाई शादी