उत्तर प्रदेशहादसा

बलिया में बड़ा हादसा, स्कूली बच्चों से भरी पिकप ने ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, कई हुए घायल…

बलिया: शनिवार की सुबह फेफना थाना क्षेत्र के कपूरी गांव के पास एक भीषण हादसा हो गाय, तेज रफ्तार छात्रों से भरी एक पिकप खड़े हुए ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 6 से ज्यादा छात्र घायल हुए. दो छात्र की हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक फेफना थाना क्षेत्र के फेफना तिराहे पर माल्देपुर में स्थित नागाजी सरस्वती विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र खड़े होकर स्कूल जाने के लिए पिकअप वैन के इंतेजार में थे,फिर पिकअप के आने के बाद वे सभी छात्र उसमे सवार होकर स्कूल के लिए निकले।

फेफना चौराहे से लगभग तीन किलोमीटर ही आगे वे कपूरी गांव के पास पहुंचे हुए थे, कि एक खड़े ट्रक में तेजरफ्तार अनियंत्रित हुई उनकी पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी, इस घटना में मौके पर ही एक छात्र ने दम तोड दिया. जबकि अन्य छात्र को चोटे आई.पिकप के केबिन में ड्राइवर फस गया था जिसको स्थानीय लोगों ने केबिन काटकर उसे सुरक्षित बाहर निकाला.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?