अपराधमध्य प्रदेशराष्ट्र

Bengaluru PG Girl Murder: गर्लफ्रेंड की दोस्त को दी थी दर्दनाक मौत,भोपाल से गिरफ्तार हुआ आरोपी..

Bengaluru PG Girl Murder: भोपाल: बेंगलुरु के कोरमंगला में 24 वर्षीय कृति कुमारी को उसके पीजी पर घुसकर दर्दनाक मौत देने वाले युवक को पुलिस ने मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया है। अभिषेक के रूप में आरोपी की पहचान की गई है।

इससे पहले इस घटनाक्रम का वीडियो सामने आया था जिसमे आरोपी अभिषेक मंगलवार की रात को करीब 11.14 बजे इमारत की तीसरी मंजिल पर बेखौफ पहुंचता नजर आया। प्लास्टिक की थैली में छुपाए हुए चाकू लेकर उसने कुमारी के रूम के पास दस्तक दी।जिसके बाद कमरे में दोनो के बीच कुछ विवाद हुआ और फिर दोनों पीजी के गलियारे में निकल आए।

Bengaluru PG Girl Murder: वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे कुमारी खुद को बचाने काफी संघर्ष कर रही है ।लेकिन उसके इतने प्रयासों के बावजूद, हमलावर ने उसे दबोच लिया और उसपर बेररहमी से कई वार किए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चौथी मंजिल से तीन महिलाओं ने पीड़िता को गंभीर रूप से घायल और हमलावर को वहां से भागते हुए देखा। जिसके करीब 90 सेकंड बाद ही कुमारी बेहोश हो गई।

aamaadmi.in

प्रारंभिक रिपोर्टों अनुसार यह हमला संदिग्ध और उसकी प्रेमिका (कुमारी की रूममेट) के बीच के मामले में कुमारी के हस्तक्षेप के कारण से हो सकता, लेकिन पुलिस आरोपी के जरिए से घटना के असल कारण जानने का प्रयास करेगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?