Bareilly: मोमोज वाले का खूनी खेल, युवक को सड़क पर पटक गर्दन पर किया चाकू से वार…

यूपी के बरेली में उस बीच बड़ा हंगामा मच गया जब सरेआम एक युवक ने दूसरे लड़के की गर्दन को चाकू से रेत डाला. युवक ने सड़क के बीचों बीच

यूपी के बरेली में उस बीच बड़ा हंगामा मच गया जब सरेआम एक युवक ने दूसरे लड़के की गर्दन को चाकू से रेत डाला. युवक ने सड़क के बीचों बीच उसको गिराकर धारदार चाकू से गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किए, जिस कारण लड़का बुरी तरह से घायल हो गया.

इस घटना का वीडियो किसी राहगीर ने बना लिया जो की अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है की आपसी विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है, फिलहाल, जांच-पड़ताल में पुलिस जुटी है.

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के बनखंडी नाथ मंदिर रोड का यह वायरल वीडियो बताया जा रहा है. जहां पर मोमोज का ठेला लगाने वाले रिंकू का पास में ही रहने वाले एक युवक मोहम्मद शफीक से कुछ विवाद हो गया था. थोड़े थोड़े में ही यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि रिंकू ने चाकू मारकर शफीक को घायल कर दिया।

थाना बारादरी के इंचार्ज ने मामले में बताया कि देर रात दोनों के बीच स्प्रिंग रोल और मोमोज खाने के बाद रुपये को लेकर भारी विवाद हुआ था. दोनों के बीच जिसके बाद झगड़ा काफी बढ़ गया. और रिंकू ने शफीक पर हमला कर दिया. रिंकू ने इस हमले में धारदार हथियार से शफीक पर वार किया, बुरी तरह से घायल हुए शफीक को बरेली के एक निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है.

इस घटना के दौरान उसके आस पास कई सारे लोग थे किंतु किसी ने भी उन्हें छुड़ाने का कोई भी प्रयास नही किया,वहीं पुलिस ने मामले पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी रिंकू की छानबीन शुरू कर दी है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button