कॉर्पोरेटबड़ी खबरें

96317 करोड़ रुपये मूल्य के स्पेक्ट्रम की नीलामी आज से शुरू

Biz Updates: आठ बैंडों में 96,317 करोड़ रुपये मूल्य के स्पेक्ट्रम की नीलामी मंगलवार से शुरू होगी। दूरसंचार कंपनियों रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया की 5जी मोबाइल सेवाओं के लिए इन महत्वपूर्ण रेडियो तरंगों को हासिल करने पर नजर है।

इनपुट लागत बढ़ने से हीरो मोटो के चुनिंदा मॉडल की बढ़ेंगी कीमतें
हीरो मोटो के कई मॉडल एक जुलाई से 1,500 रुपये तक महंगे हो जाएंगे। कंपनी ने सोमवार को बताया, इनपुट लागत बढ़ने के कारण कुछ मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी का फैसला लिया गया है। इसमें स्कूटर और मोटरसाइकिल दोनों होंगे।

उच्च रोजगार क्षेत्रों को बढ़ाना जरूरी: एचयूएल
हिंदुस्तान यूनिलीवर (एचयूएल) के अध्यक्ष नितिन परांजपे ने सोमवार को कंपनी की 91वीं वार्षिक आम बैठक में कहा, देश की युवा पीढ़ी व बढ़ती कामकाजी आबादी भविष्य के आर्थिक विस्तार के लिए सबसे मूल्यवान संसाधन हैं। ऐसे में उच्च रोजगार वाले क्षेत्रों को बढ़ाने की जरूरत है।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?