दुनियाबड़ी खबरेंराष्ट्र

Sunita Williams Dance:अंतरिक्ष में भारतीय मूल की सुनीता विलियम्स का डांस…

Astronaut Sunita Williams Dance: भारतीय मूल की अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स का अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन में घंटी बजाकर स्वागत

Astronaut Sunita Williams Dance: भारतीय मूल की अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स का अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन में घंटी बजाकर स्वागत किया गया, जो की आईएसएस की पुरानी प्रथा है।

Astronaut Sunita Williams Dance: बोइंग स्टारलाइनर गुरुवार को सुनीता विलियम्स और उनके साथी बुच विल्मोर के साथ अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन (आईएसएस) से सुरक्षित रूप से जुड़ गया है।

अपने पहले मिशन पर59 वर्षीय अंतरिक्ष यात्री नए चालक दल वाले अंतरिक्ष यान का परीक्षण और संचालन करने वाली पहली महिला बन चुकी हैं।

आईएसएस में किया डांस(Sunita Williams Dance)

विलियम्स,इससे पहले भगवद गीता और भगवान गणेश की मूर्ति को अंतरिक्ष में ले जा चुकी हैं, अब वह अपनी तीसरी यात्रा के लिए आईएसएस पर पहुंच गई हैं। अंतरिक्ष स्टेशन पर अपने आगमन की खुशी में उन्होंने जश्न मनाने के लिए, थोड़ा डांस भी किया साथ ही सात अन्य अंतरिक्ष यात्रियों जो की आईएसएस पर सवार थे उनको गले लगाया।

aamaadmi.in

घंटी बजाकर विल्मोर और विलियम्स का स्वागत किया गया, जो आईएसएस की एक पुरानी प्रथा रही है। अपनी “डांस पार्टी” के बारे में बात करते हुए सुनीता विलियम्स ने कहती है, “चीजों को आगे बढ़ाने का यही तरीका है।” अपने साथी क्रू मेंबर्स को “एक और परिवार” बताते हुए, उन्होंने “इतने अच्छे से स्वागत”करने के लिए उनका धन्यवाद किया।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?