बड़ी खबरेंराष्ट्र

Arvind Kejriwal की तबियत बिगड़ी,क्या CBI ने कर लिया उन्हें गिरफ्तार…

आज बुधवार सुबह पेशी के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को तिहाड़ जेल से लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट में पहुंची।जिसके बाद सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया।

अरविंद केजरीवाल से पूछताछ के लिए सीबीआई ने कोर्ट से पांच दिन की कस्टडी की मांग करी थी । सीएम अरविंद केजरीवाल की सुनवाई दौरान ही अचानक से तबीयत खराब हो गई। उनका शुगर लेवल भी काफी गिर गया।

कोर्ट में अपनी तबीयत खराब होने की Arvind Kejriwal ने जानकारी दी। इसके बाद सुनवाई को थोड़ा रोका गया और उन्हें कोर्ट स्टाफ के रूम में ले जाया गया।

Arvind Kejriwal हुए गिरफ्तार ?

अरविंद केजरीवाल पर सीबीआई का आरोप है कि वे उस कैबिनेट का हिस्सा थे जिसके द्वारा शराब नीति को मंजूरी दी गई थी। जांच एजेंसी ने ये आरोप लगाया है कि रिश्वत लेने के पश्चात दिल्ली की आबकारी नीति 2021-22 में हितधारकों के मन मुताबिक संशोधन किए गए ।

प्रॉफिट मार्जिन थोक विक्रेताओं के लिए 5 फीसदी से बढ़ाकर 12 फीसदी कर दी गई। इस से संबंधित पूछताछ के लिए अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button