रायपुर

50 हजार की प्रतिबंधित टैबलेट्स के साथ गिरफ्तार

रायपुर. पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली टैबलेट के साथ एक आरोपी रायपुर निवासी समीर उर्फ गुड्डू नायक को पकड़ा. उसके कब्जे से करीब 50 हजार रुपए मूल्य की 1440 स्पास्मों प्रतिबंधित नशीली टैबलेट जब्त की गई है. आरोपी के विरुद्ध थाना पंडरी में नारकोटिक एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी समीर उर्फ गुड्डू नायक पूर्व में भी चोरी के प्रकरण में थाना विधानसभा से जेल निरूद्ध रह चुका है.

पुलिस के अनुसार 23 नवंबर को नारकोटिक्स सेल की टीम को सूचना मिली कि थाना पंडरी क्षेत्रांतर्गत मोवा स्थित ओवरब्रिज के नीचे सांई चबूतरा के पास एक व्यक्ति अपने पास प्रतिबंधित नशीली टैबलेट रखा है और बिक्री करने की फिराक में है. सूचना पर एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट एवं थाना पंडरी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा उक्त स्थान पर जाकर मुखबिर द्वारा बताए हुलिये के व्यक्ति की पतासाजी कर उसे पकड़ा गया. पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम समीर उर्फ गुड्डू नायक निवासी सड्डू विधानसभा, रायपुर बताया. टीम के सदस्यों द्वारा उसके पास रखे थैले की तलाशी लेने पर थैले में स्पास्मों नामक प्रतिबंधित नशीली टैबलेट मिली.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?