अपराधराष्ट्र

गैंगस्टर का एक और गुर्गा पंजाब से गिरफ्तार, शूटरों तक पहुंचाया था पैसा

रायपुर. तेलीबांधा के पीआरए ग्रुप के ऑफिस में फायरिंग के मामले में अब पंजाब के बदमाशों का भी लिंक सामने आया है. पुलिस ने शूटरों को पैसा भेजने वाले एक बदमाश को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में यह सातवीं गिरफ्तारी है. इससे पहले 6 और आरोपी पकड़े जा चुके हैं. क्राइम ब्रांच की टीम ने पंजाब से चमन को गिरफ्तार किया है. चमन के पास झारखंड के गैंगस्टर अमन साहू के गैंग से करीब डेढ़ लाख रुपए आया था. इसमें कुछ रकम चमन ने शूटरों के बैंक खाते में ट्रांसफर किया था. चमन से पूछताछ में और भी कई लोगों के नाम आने की संभावना है. चमन को ट्रांजिट रिमांड पर रायपुर लाया जा रहा है.

आरोपियों की बढ़ेगी संख्या

मामले में पुलिस शूटरों के सहयोग करने वाले झारखंड और हरियाणा के 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है. अब पंजाब से चमन भी गिरफ्तार हो गया है. गैंग में और भी कई लोग हैं, जिनकी गिरफ्तारी की जाएगी. गैँगस्टर अमन को भी रायपुर लाने की कवायद चल रही है.

झारखंड, हरियाणा के बाद अब पंजाब के बदमाशों का भी कनेक्शन

aamaadmi.in

पुलिस ने हरियाणा के सिरसा गैंग के अमनदीप बाल्मिकी को एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. उल्लेखनीय है कि पीआरए ग्रुप के मालिक राजेश अग्रवाल व अन्य से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और अमन प्रोटेक्शन मनी के तौर पर करोड़ों रुपए की मांग कर रहे हैं. इससे इनकार करने पर दो शूटरों ने उनके ऑफिस में फायरिंग की थी. तेलीबांधा पुलिस ने अपराध दर्ज किया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?