उत्तराखंडबड़ी खबरेंराष्ट्र

Almora : पानी की समस्याओं को लेकर महिलाओं मे भारी गुस्सा, सड़कों पर किया प्रदर्शन

Almora : पिछले चार दिनों से पानी की समस्या से जूझ रही महिलाओं को सड़कों पर आकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए प्रदर्शन करना पड़ा।

Almora : पिछले चार दिनों से पानी की समस्या से जूझ रही महिलाओं को सड़कों पर आकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए प्रदर्शन करना पड़ा। द्वाराहाट समेत आसपास क्षेत्र के 12 गांवों की महिलाओं ने खाली बर्तन लेकर द्वाराहाट-बद्रीनाथ हाईवे को जाम कर दिया। भारी पुलिस बल भी इस दौरान मौके पर तैनात रहा। महिलाओं का ऐसा आक्रोश देख पुलिस प्रशासन भी थोड़ा सजग हो गया।

बता दें द्वाराहाट, गवाड़ गांव, कोटीला, ध्याड़ी, बमनपुरी, सलालखोला, भुमकिया तथा आसपास के क्षेत्र के गांवों में रामगंगा पंपिंग योजना का ट्रांसफार्मर जलने की वजह से बीते चार दिन से पेयजल आपूर्ति एकदम से ठप है।

अपनी मांगों को लेकर परेशान महिलाएं खाली बर्तनों के साथ जल संस्थान कार्यालय पहुंची थी। कार्यालय में भी जब कोई भी अधिकारी न मिला तो इससे महिलाओं का पारा और भी चढ़ गया। इसी के बाद महिलाओं ने द्वाराहाट-बद्रीनाथ हाईवे को जाम कर दिया।

जल संस्थान के ईई के तरफ से जल्द ही जलापूर्ति सुचारू करने, रोस्टर के हिसाब से पानी बांटने तथा जलापूर्ति ठप होने की स्थिति में टैंकर से आपूर्ति करने का लिखित आश्वासन देने के बाद महिलाएं हाईवे से उठीं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button