पंजाबराष्ट्र

छुट्टियों पर घर आया था अग्निवीर, चोरी करते पकड़ा गया…

पंजाब पुलिस के द्वारा चोरी और झपटमारी के केस में एक अग्निवीर को गिरफ्तार किया गया है. साल 2022 में आरोपी इश्मीत सिंह उर्फ ​​ईशू साल भारतीय सेना में शामिल हुआ था. उसके भाई प्रभप्रीत सिंह उर्फ ​​​​प्रभ और बलकरण सिंह, जो की एक टैक्सी सर्विस में काम करते थे.इन सबने यात्री बनाकर एक कैब ड्राइवर से लूटमारी की थी।

तीनों आरोपी फाजिल्का के हैं. जिनकी उम्र 18 से 22 तक की है उन्होंने 12वीं कक्षा तक की पढ़ाई करी हुई है. इस अपराध में पंजाब पुलिस ने एक अग्निवीर के शामिल होने की सूचना भी सेना को दे दी है. मोहाली पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है.

इनके पास से पुलिस को एक चोरी की टैक्सी, एक एक्टिवा स्कूटर,एक बुलेट मोटरसाइकिल, स्विफ्ट डिजायर, दो जिंदा कारतूस और एक देशी पिस्तौल तथा चोरी के दो मोबाइल फोन बरामद हुई है.

ऐप के माध्यम से वे लोग पहले टैक्सी बुक करते थे और फिर बंदूक की नोक पर ड्राइवरों से लूट करते थे. एक जांच अधिकारी के द्वारा ये खुलासा किया गया कि साल 2022 में सेना में भर्ती होने के बाद से ईशू पश्चिम बंगाल में कार्यरत था.जब मई में वह एक महीने की छुट्टी पर घर आया तो वह कम सैलरी के कारण काम पर वापस ही नहीं लौटा.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?