मनोरंजनराष्ट्र

बदो बदी के बाद पेश है Chahat Fateh Ali का `तौबा तौबा`का गाना

Chahat Fateh Ali Khan Tauba Tauba Version: विक्की कौशल का ‘तौबा तौबा’ गाना सुनने के लिए तो हर कोई तैयार रहता है। जब ये गाना बजता है, तो बिना थिरके रहना नामुमकिन सा लगता है। लेकिन अगर आप सच में विक्की के फैन हैं और पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का नया वर्जन सुन लेते हैं, तो आपको गाने वाले की खोज में जुट जाने का मन करेगा। ऐसा हम नहीं कह रहे, ये वायरल वीडियो सुनकर आपका मन भी यही करेगा!

पीट लेंगे माथा!

‘तौबा तौबा’ इस साल के सबसे पॉपुलर गानों में से एक है। शादी-ब्याह से लेकर हर महफिल में ये गाना गूंजता है। लेकिन जब Chahat Fateh Ali Khan ने इस गाने का नया वर्जन पेश किया, तो लोगों का सिर पीटने का मन करने लगा। कुछ लोग तो इसे पूरा सुनने से भी चूक गए। चाहत ने इस गाने को ऐसा गाया है कि सुनने वालों का दिमाग सुन्न हो जा रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “चाहत फतेह अली खान का लेटेस्ट गाना तौबा तौबा,” और जैसे ही उन्होंने इसे शेयर किया, लोगों ने सोशल मीडिया पर तुफान मचा दिया।

ट्रोलिंग का सामना

चाहत के इस वीडियो को सुनकर फैंस आग बबूला हो गए। एक यूजर ने लिखा, “तौबा तौबा, सारा मूड खराब कर दिया!” दूसरे ने कहा, “इतना गंदा वर्जन तौबा तौबा!” तीसरे यूजर ने मजाक में लिखा, “इसे 3000 मिसाइल मारो!” और चौथे ने चाहत की जल्दी ठीक होने की दुआ की। इस प्रकार, चाहत ने ट्रोलिंग के एक नए स्तर को छू लिया है।

 

aamaadmi.in
View this post on Instagram

 

A post shared by Murtaza ali shah (@murtazaviews)

‘बदो बदी’ से मिली पहचान

Chahat Fateh Ali Khan पहले भी ‘बदो बदी’ गाने से सुर्खियों में आ चुके हैं। उस गाने को भी उन्होंने कुछ ऐसे गाया था कि लोग उसे बार-बार सुनने पर मजबूर हो गए थे। उस समय तो कुछ ने उन्हें ढिंचाक पूजा से भी आगे का बेसुरा गायक करार दे दिया था।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भारत के राष्ट्रीय प्रतीक करवा चौथ की क्या मान्यता है ? भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: