चुनाव 2024बड़ी खबरेंराजनीतिराष्ट्र

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर आया अडानी का रिएक्शन,जाने क्या कहा…

गौतम अडानी की पत्नी ने नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए ये लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में ‘विकसित भारत’ अभियान

गौतम अडानी की पत्नी ने नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए ये लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में ‘विकसित भारत’ अभियान मोदी 3.0 में दोगुनी रफ्तार से आगे बढ़ेगा।

गौतम अडानी की पत्नी और अडानी फाउंडेशन की चेयरपर्सन प्रीति अडानी ने नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर शुभकामनाएं दी है। ट्विटर एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर प्रीति अडानी ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे और कुशल नेतृत्व में ‘विकसित भारत’ अभियान मोदी 3.0 में दोगुनी रफ्तार के साथ आगे बढ़ेगा।

प्रधानमंत्री @narendramodi जी को उनके इस ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेने पर ढेर सारी बधाई। देश ने पिछले 10 वर्षों में आपके कुशल नेतृत्व में प्रगति की नई ऊंचाइयों को पाया है। और हमें यही विश्वास है कि आगे आने वाले वर्षों में आपका ‘विकसित भारत’ अभियान दोगुनी रफ्तार के साथ आगे बढ़ेगा,”।

राष्ट्रपति भवन में रविवार को हुए नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में प्रीति अडानी अपने पति गौतम अडानी के साथ पहुंची हुई थी।

aamaadmi.in

राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयोजित एक भव्य समारोह के दौरान लगातार तीसरी बार अपने प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ली।

इस खास दिन पर भारत के पड़ोसी देशों और हिंद महासागर क्षेत्र के प्रतिष्ठित नेता शामिल हुए । नरेंद्र मोदी को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पद की शपथ दिलाई, जिसके बाद उनके मंत्रिमंडल के बाकी अन्य सदस्यों ने भी शपथ ली।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?