उत्तर प्रदेशमनोरंजन

योगी सरकार के नेमप्लेट वाले फैसले पर एक्टर सोनू सूद का आया रिएक्शन, जाने क्या कहा?

22 जुलाई से सावन का महीना शुरू होने जा रहा है। ऐसे में कांवड़ यात्रा की भी शुरआत होगी। जिसके लिए एहतियात बरतते हुए योगी सरकार ने सख्त नियम बनाए हैं।

सीएम ऑफिस के द्वारा कहा गया है कि पूरे उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा के रास्तों पर खाने-पीने की जो भी अस्थाई दुकानें लगने वाली है उनको दुकान के बाहर उसके मालिक के नाम की ‘नेमप्लेट’ लगानी होगी। ऐसा फैसला यात्रियों की आस्था की शुद्धता को बनाए रखने के लिए लिया गया है, साथ ही हलाल वाले जैसे पदार्थ यदि किसी ने बेचे तो उस पर सख्त एक्शन होगा। जिसके बाद अब इसी मामले पर एक्टर सोनू सूद का रिएक्शन आया है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नेमप्लेट वाले इस आदेश की सभी आलोचना कर रहे हैं। कई लोगों द्वारा उनके इस फैसले को असंवैधानिक बताया जा रहा हैं। इसी भारी विवाद के बीच एक्टर सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया एक्स हैंडल (ट्विटर) पर लिखा है की, ‘हर दुकान पर एक ही नेमप्लेट होनी चाहिए: मानवता।’जिसके बाद कुछ ने एक्टर की तारीफ और कुछ ने उनकी आलोचना की है।

सोनू सूद के पोस्ट पर आ रहे रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा है की’अब हलाल को भी मानवता से रिप्लेस कर दिया जाना चाहिए।’ वहीं दूसरे ने कहा कि ‘आपने सही बात कही है।

एक अन्य ने कहा है की ‘मानवता के हिसाब से देखें तो ऐसी दुकान भी होनी चाहिए, जहां पर मुफ्त में खाने की सुविधा मिल जाए।’

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?