मनोरंजनराष्ट्र

सगाई के 5 महीने बाद ही टूट गया Abdu Rozik का रिश्ता, निकाह हुआ रद्द

Abdu Rozik, जो टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में नजर आए थे, ने अपनी सगाई के 5 महीने बाद निकाह रद्द करने का फैसला किया है। उन्होंने 24 अप्रैल 2024 को 19 साल की अमीरा से सगाई की थी, और उनकी शादी 7 जुलाई को होनी थी। लेकिन अब सांस्कृतिक मतभेदों की वजह से दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया है।

क्या कहा Abdu Rozik ने?

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अब्दु रोजिक ने कहा कि उन्हें अपने रिश्ते को खत्म करने का बहुत दुख है। उन्होंने बताया कि सांस्कृतिक मतभेदों के कारण उन्हें यह फैसला लेना पड़ा। अब्दु ने कहा, “मेरी ज़िन्दगी में हर दिन नई चुनौतियाँ आती हैं, और मैं चाहता हूँ कि मेरा साथी मानसिक रूप से इनसे निपटने के लिए तैयार हो।”

फैंस का धन्यवाद किया

Abdu Rozik ने अपने फैंस को धन्यवाद करते हुए कहा कि वह जो भी हैं, उसके लिए आभारी हैं और कभी इस बात से दुखी नहीं हुए। उन्होंने उम्मीद जताई कि आगे चलकर उन्हें फिर से प्यार मिलेगा।

निकाह को लेकर उत्साहित थे

अब्दु रोजिक और अमीरा की सगाई 24 अप्रैल 2024 को UAE के शारजाह में हुई थी। दोनों 7 जुलाई को शादी करने वाले थे और अब्दु इसके लिए बहुत खुश भी थे, जिसका ज़िक्र उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर किया था।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
पितृ पक्ष में किस तरह के भोजन ग्रहण करें? अश्विन की तूफानी पारी,बांग्लादेश की उम्मीदों पर फेरा पानी शरीर में घाव कैसे खुद ही भर जाता है? Abdu Rozik की टूटी शादी,जाने क्या है कारण?