धर्मबड़ी खबरें

आज के राशिफल(10 August 2024): जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Daily Horoscope: जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। दैनिक राशिफल को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति (अवसर और चुनौतियों) के लिए तैयार हो सकते हैं।

मेष दैनिक राशिफल
विद्यार्थियों की शिक्षा में कुछ समस्याएं आ रही है, तो आप घर से दूर रहकर पढ़ाई कर सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे लोग इस समय अपने जीवनसाथी को लेकर कहीं ट्रैवलिंग पर जा सकते हैं। आपको कार्यक्षेत्र में कोई जरूरी जानकारी शेयर करने से बचना होगा। धन को लेकर आपको सावधान रहने की आवश्यकता है।

वृषभ दैनिक राशिफल
आप अपने माता-पिता के साथ किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। आपको किसी की कही सुनी बातों पर भरोसा करने से बचना होगा, नहीं तो कार्यक्षेत्र में आपका बेवजह का लड़ाई झगड़ा हो सकता है, इसलिए आपको इस समय में सावधान रहकर आगे बढ़ना होगा। यदि आपको कोई लेनदेन करना पड़े, तो आप बहुत ही सोच विचार कर करें।

मिथुन दैनिक राशिफल
आपके बेफिजूल के खर्चों से आपकी आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है। आपको अपने कामों में यदि कोई समस्या चल रही है, तो आप उन्हें दूर करने की कोशिश करें। माता-पिता का कामों मे आपका पूरा साथ मिलेगा। आपको किसी काम को लेकर सोच समझ कर आगे बढ़ना होगा। विद्यार्थियों को अपने ज्ञान को बढ़ाने का मौका मिलेगा, इसलिए वह अपनी मेहनत से पीछे न हटें।

aamaadmi.in

कर्क दैनिक राशिफल
आप को अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। दोस्तों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आप यदि कहीं घूमने फिरने जाए, तो उसमें आपको वाहनों का प्रयोग बहुत ही सावधान रहकर करना होगा। पारिवारिक समस्याएं फिर से उठ सकती हैं, इसलिए आपको दोनों पक्षों को सुनकर कोई निर्णय लेना बेहतर रहेगा। आप अपने खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे। आपके कुछ नए शत्रु उत्पन्न हो सकते हैं।

सिंह दैनिक राशिफल
आपको किसी से धन का लेनदेन करने से बचना होगा। आपके कामों में वृद्धि होने से आप परेशान रहेंगे। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से यदि कोई धन संबंधित मदद मांगेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी। यदि आपको कोई धन संबंधित समस्या चल रही है, तो आपको उसमें ढील देने से बचना होगा। इस समय में आप अपने बॉस की किसी बात को नजरअंदाज ना करें।

कन्या दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहने वाला है। माता-पिता का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आपको यदि कोई शारीरिक समस्या लंबे समय से परेशान कर रही थी, तो वह भी आज दूर होगी। आपको किसी जोखिम को लेने से बचना होगा। आप अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियां को समय रहते पूरा करेंगे। आपकी किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है।

तुला दैनिक राशिफल
आपका लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। नौकरी में कार्यरत लोगों को महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है। नौकरी में कार्यरत लोगों को अपने बॉस से प्रमोशन को लेकर बातचीत करनी होगी। संतान को तरक्की करते देख आपका मन प्रसन्न रहेगा। आप किसी काम को दूसरों के भरोसे न छोड़े, नहीं तो उसमें कोई गड़बड़ी हो सकती है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
आप अपने जीवन साथी के लिए समय निकालेंगे, जिससे दोनों के बीच यदि कुछ दूरियां आ गई थी, तो वह भी कम होंगी। विद्यार्थी यदि किसी विषय को लेकर परेशान चल रहे थे, तो वह उसमें बदलाव कर सकते हैं। आपको किसी बात को लेकर बहस बाजी में पड़ने से बचना होगा।

धनु दैनिक राशिफल
कहीं से धन लाभ मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपने यदि किसी से कुछ कर्ज लिया था, तो वह भी आपसे वापस मांग सकते हैं। माता-पिता के आशीर्वाद से आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। आपको कार्यक्षेत्र में कोई पुरस्कार मिलने से प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। संतान की संगत की ओर आपको विशेष ध्यान देना होगा।

मकर दैनिक राशिफल
विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा। आपने यदि भविष्य को लेकर कोई निवेश किया था, तो वह पूरा हो सकता है। आपको अपने किसी निर्णय के लिए पछतावा हो सकता है। जीवनसाथी आपका पारिवारिक बिजनेस में आपका पूरा साथ देंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल
परिवार के सदस्यों में यदि कोई अनबन चल रही थी, तो वह दूर होगी और आपसी प्रेम बना रहेगा। राजनीति में कार्यरत लोगों को किसी नए काम में ज्यादा नहीं पड़ना है, नहीं तो इससे उनकी छवि खराब हो सकती है। आप अपने माता-पिता की सेवा करने के लिए भी कुछ समय निकालेंगे।

मीन दैनिक राशिफल
आप अपनी ऊर्जा को सही कामों में लगाये, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। यदि आपके ऊपर पर कुछ कर्जा था, तो उसे भी आज आप काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे। भाई व बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कहीं से ऑफर आ सकता है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
अंगूठे से क्यों दिया जाता है पितरों को तर्पण? पितृ पक्ष में की ये गलती, तो होगा भारी नुकसान सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर