बड़ी खबरेंधर्म

आज के राशिफल(शनिवार 26 अक्टूबर 2024): जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष- दिनचर्या व्यवस्थित रहेगी. समय पर कार्य पूरा होने से हर्ष बना रहेगा. राह में आ रही मुश्किलें दूर होंगी. नये संपर्क लाभदायक रहेंगे.

वृषभ- नवीन कार्यो का विस्तार होगा. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. उदर विकार आदि से कष्ट होगा. अनुभवी लोगों का साथ सफलता दिलायेगा.

मिथुन- मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे.  मांगलिक कार्य में प्रसन्नता रहेगी. राजकीय कार्य बनेंगे. सम्मान वृद्धि होगी. कारोबारी विस्तार की संभावना है.

कर्क- प्रतियोगी परीक्षा में सफलता के आसार है.  दैनिक कार्यो में अवरोध दूर होगा. आजीविका के प्रयासों में सफलता प्राप्त होगी. सुख बना रहेगा.

aamaadmi.in

सिंह- नये लोगों संपर्क, मेलजोल आमोद प्रमोद बढे़गा. लेनदेन के मामले सुलझंेगे. आपके कार्यो में लगनशीलता रहेगी. धार्मिक आयोजनों में शामिल होंगे.

कन्या- नौकरी में कार्य की अधिकता रह सकती है. कामकाज पेंडिंग में रहेंगे. उठाईगीरों से सावधानी रखें. मान-सम्मान प्राप्त होगा.

तुला- मांगलिक कार्यो की योजना बनेगी. सहयोगी आपकी मेहनत का लाभ उठायेंगे. आजीविका के प्रयासों में सफलता मिलेगी. मन में हर्ष बना रहेगा.

वृश्चिक- शारीरिक अस्वस्थ्यता रह सकती है, वाहन मशीनरी आदि के प्रयोग में सावधानी रखें. हितचिन्तक सलाह उपयोगी रहेगी. समय का रखें.

धनु- मेहमानों की आवाजाही रहेगी. निजी दायित्वों की पूर्ति होगी. नये कार्यो के लिये किया गया प्रयास  सफल होगा. विवादों को टालना हितकर.

मकर- जमिथुनजायजाद मकान संपत्ति का विवाद सामने आ सकता है. निजी मामलों में सफलता मिलेगी. अनावश्यक वाद विवाद से बचें. धैर्य से काम लें.

कुम्भ- कार्यक्षे़त्र में समझौता करना लाभकारी रहेगा. मानसिक संतुष्टि रहेगी. विवादित मसले सुलझने के आसार है.

मीन- आर्थिक मामलों में सूझबूझ व संयम से काम करना लाभदायक रहेगा. मनः स्थिति संतुलित रहेगी. नौकरी में सहयोग रहेगा. पारिवारिक यात्रा होगी.

आज जन्म लिये बालक का फल:-

आज जन्म लिया बालक का स्वस्थ्य, सुन्दर, हष्टपुष्ट तथा लंबे कद का होगा. दूसरों का आदर करेगा. किसी भी समस्या  का सरलता से समाधान होगा. अंध विश्वासी एवं दूसरों की बात को समझने वाला बहुत चतुर होगा. माता पिता का भक्त होगा.

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
एपीजे अब्दुल कलाम की सीख नींबू के सेवन से क्या लाभ जब दिवालिया हुए कपिल शर्मा दिवाली 2024: 31 अक्तूबर या 1 नवंबर?