धर्मबड़ी खबरें

शुक्रवार 20 सितम्बर 2024(आज के राशिफल): जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष- कामकाज की धीमी गति से अधिकारी व्यथित होंगे. नए संपर्को से कार्यो में नई दिशा आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी. संतान के मामलों में व्यय अधिक होगा.

वृषभ– आर्थिक मामलों की अनदेखी से नुकसान हो सकता है. स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सजग रहें. खानपान पर नियंत्रण रखें. निजी दायित्वों की पूर्ति होगी.

मिथुन– भौतिक सुख सुविधाओं पर बडे़ खर्च की संभावना है. युवा अच्छी सफलता अर्जित करेंगे. पारिवारिक जीवन में जिम्मेदारियों का अनुभव होगा. साहसपूर्ण कार्य करने का योग है.

कर्क– शीघ्रता में अच्छी योजना शुरू होगी. कडी मेहनत करके बड़ी सफलता मिलेगी. सामाजिक कार्यो में रूचि रहेगी. प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. मनः स्थिति संतुलित रहेगी.

aamaadmi.in

सिंह– विपरीत विचारधारा के लोगों का साथ करने से नुकसान होगा. जीविका के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. पारिवारिक निकटता बढे़गी. सम्मान में यथोचित वृद्धि होगी.

कन्या– कार्य योजना व नजरिये में बदलाव करके अच्छी सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. ऐसा कोई कार्य बनेगा. जिससे आपको संतोष प्राप्त होगा.

तुला– सेहत पर ध्यान दें, आय के नए साधन मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. व्यवसायिक दायित्वों की पूर्ति होगी. पारिवारिक कार्यो में लगन व निष्ठा रहेगी.

वृश्चिक– लंबित मामले सुलझने के आसार हैं. योजनाओं के आकार देने में सफलता मिलेगी. स्वयं की सूझबूझ से लिये गये निर्णय सार्थक होंगे. अतिथि आगमन का योग है.

धनु– प्रापर्टी संबंधी विवाद हल होगा. विरोधियों से बचकर रहें. काई मांगलिक कार्य संपन्न होगा. पारिवारिक वातावरण में प्रसन्नता रहेगी.

मकर– प्रियजन के संबंध मेंशुभ समाचार मिलेंगे. अनुभवी लोगों का साथ सफलता देगा. कोई शुभ कार्य बनेगा. पद प्रतिष्ठा एवं धन की प्राप्ति होगी.

कुम्भ- मन ही मन किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं, आपके कार्यो में निखार आयेगा. लिये गये निर्णय में सतर्कता बांछनीय है. योजनाओं में प्रगति होगी.

मीन- आपके रूखे व्यवहार से करीबी लोग नाराजहो सकते है. संतान के कार्यो में सफलता सुख और संतोष का अनुभव होगा. आशा से अधिक कार्यो में सफल होंगे.

व्यापार-भविष्य:-
आश्विन कृष्ण तृतीया को रेवती नक्षत्र के प्रभाव से गेहॅू, गुड़ खांड, शक्कर, लालमिर्च, आदि में तेजी का रूख रहेगा. नये वस्तुओं में पिछली चाल चलेगी. आज जिन वस्तुओं में तेजी का रूख रहे, उसी में मंदी होगी. भाग्यांक 1776 है.

आज जन्म लिये बालक का फल:-
आज जन्म लिया बालक निडर तथा परिश्रमी होगा. आय के एक से अधिक साधन उपलब्ध होंगे. संगीत कला और धार्मिक कार्यो में इनकी अच्छी रूचि रहेगी. माता पिता को हमेशा सुखी रखेगा.

आज जिनका जन्म दिन है, उनका आगामी वर्ष:-
वर्ष के प्रारंभ में राजनैतिक क्षेत्र में विवाद होगा. मित्रों से वाद विवाद की स्थिति बनेगी. अधिकारियों से मतभेद में वृद्धि होगी. वर्ष के मध्य में व्यक्तिगत संबंधों मेंसुधार होगा. मित्रों से व्यापार में लाभ होगा. वर्ष के अन्त में अचानक धन लाभ प्राप्त होगा. शासन सत्ता का सुख बना रहेगा. मेष और वृश्चिक राशि के व्यक्तियों को मित्रों से व्यर्थ विवाद हो सकता है, वृष और तुला राशि के व्यक्तियों को सुख प्राप्त होगा. मिथुन और कन्या राशि के व्यक्तियों को राजनैतिक क्षेत्र में यश और कीर्ति प्राप्त होगी. कर्क राशि के व्यक्तियों को अचानक धन लाभ प्राप्त होगा. सिंह राशि के व्यक्तियों को परिश्रम अधिक रहेगा. धनु और मीन राशि के व्यक्तियों को अधिकारियों से मतभेद में वृद्धि होगी. मकर और कंुभ राशि के व्यक्तियों को मनेांजन में व्यय होगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
पितृ पक्ष में किस तरह के भोजन ग्रहण करें? अश्विन की तूफानी पारी,बांग्लादेश की उम्मीदों पर फेरा पानी शरीर में घाव कैसे खुद ही भर जाता है? Abdu Rozik की टूटी शादी,जाने क्या है कारण?