धर्मबड़ी खबरें

आज के राशिफल(शुक्रवार 19 जुलाई 2024): जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष- दूसरों की बातों में आकर अपनों को विरोधी बना लेंगे, लेनदेन के मामले सुलझेंगे, धार्मिक कार्यों में खर्च होगा, निजी पुरूषार्थ से काम बनेगा.

वृषभ– कानूनी मामले सुलझने से राहत मिलेगी, व्यापारिक सौदे लाभदायी हो सकते हैं, धार्मिक एवं आर्थिक कार्य बनेगा, मन में शांति और संतोष रहेगा.

मिथुन– अटकी योजनाओं को पूरा करना मुश्किल होगा, भावनाओं में बहकर अपना नुकसान कर लेंगे, राजकीय क्षेत्र में सफलता मिलेगी, पारिवारिक मत•ोदों से बचें.

कर्क– कार्यक्षेत्र में चल रहा गतिरोध दूर होगा, अतिथि आगमन होगा, अनसोचे कार्यों में व्यस्तता रहेगी, झूठे आरोपों से बचने का प्रयास करें.

aamaadmi.in

सिंह– काम की धीमी गति परेशान करेगी, रूके कार्य सुलझने के आसार हैं, राजकीय कार्यों में सफलता मिलेगी, पारिवारिक मत•ोदों से बचने का प्रयास करें.

कन्या- नए कामकाज की शुरूआत में परिवार का सहयोग मिलेगा, युवाओं को कैरियर के बेहतर प्रस्ताव मिलेंगे, अनावश्यक विवादों को टालना हितकर रहेगा, सम्मान की प्राप्ति होगी.

तुला– जिम्मेदारी उठाने में नाकाम रहेंगे, स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहेगा, कौटुम्बिक मामलों में सावधानी रखें, संतान की चिन्ता रहेगी.

वृश्चिक– परिचितों की मदद के लिये जमा पंूजी खर्च कर देंगे, ज्यादा दौड़धूप से खिन्नता होगी, पराक्रम में वृद्धि होगी, अतिथि आगमन होगा, सुख साधनों में व्यय होगा.

धनु– मजबूती के साथ अपनी बातें कह दें, बात सम्हल जायेगी, वाहन चलाते समय सावधानी रखें, कार्यों पर ध्यान देना हितकर रहेगा.

मकर– जिद में आकर अपना नुकसान कर लेंगे, छोटी सी बात पर कहासुनी हो सकती है, पारिवारिक मत•ोद होंगे, फिजूलखर्ची से बचें.

कुम्भ– काम को टालने से समस्या बढ़ सकती है, नए संपर्क का लाभ मिलेगा, किसी कार्य में परिश्रम होगा, लाभदायक अवसरों की प्राप्ति होने का योग है.

मीन– सामाजिक जीवन में बड़ी जिम्मेदारी आ सकती है, जोखिम के कार्यों से बचें, व्यापार व्यवसाय को आगे बढ़ाने का प्रयास होगा, मांगलिक कार्यों की रूपरेखा बनेगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?