धर्मबड़ी खबरें

आज का राशिफल: 18 अक्टूबर 2024

मेष (Aries)

आज आपमें ऊर्जा की भरपूर मात्रा होगी। नए कार्यों की शुरुआत करने का सही समय है। किसी दोस्त के सहयोग से आपकी योजना सफल हो सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृषभ (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों को आज आर्थिक लाभ की संभावना है। व्यवसाय में नये अवसर सामने आएंगे। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। प्रेम संबंधों में गहराई आएगी।

मिथुन (Gemini)

आज का दिन मिश्रित रहेगा। काम में कुछ रुकावटें आ सकती हैं, लेकिन धैर्य बनाए रखें। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। मानसिक तनाव से दूर रहें।

कर्क (Cancer)

आपका संवेदनशील स्वभाव आज आपको दूसरों की मदद करने के लिए प्रेरित करेगा। पारिवारिक मामलों में सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

aamaadmi.in

सिंह (Leo)

आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी। दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। खर्च पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें।

कन्या (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन संघर्ष भरा हो सकता है। ध्यान और ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें और योग करें।

तुला (Libra)

आज का दिन सामाजिक कार्यों में भागीदारी का है। आपके विचारों को सराहा जाएगा। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। नई योजनाओं पर चर्चा कर सकते हैं।

वृश्चिक (Scorpio)

आपकी मेहनत आज रंग लाएगी। काम में सफलता मिलेगी। कुछ पुरानी समस्याएं सुलझ सकती हैं। परिवार में सहयोग का माहौल रहेगा।

धनु (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों को आज नई सोच के साथ आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। यात्रा का योग बन सकता है। दोस्तों के साथ समय बिताएं, आपको खुशी मिलेगी।

मकर (Capricorn)

आपका आज का दिन व्यस्त रहेगा। काम में नए प्रोजेक्ट पर ध्यान दें। आर्थिक मामलों में सतर्क रहें। स्वास्थ्य पर ध्यान देना आवश्यक है।

कुम्भ (Aquarius)

आज आप रचनात्मक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आपकी कल्पनाशक्ति आपको सफलता दिला सकती है। दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।

मीन (Pisces)

आपका दिन शुभ रहेगा। रिश्तों में नयी ताजगी आएगी। वित्तीय स्थिति में सुधार होगा। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न