धर्मबड़ी खबरें

आज के राशिफल(Friday 9, 2024): जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Aaj Ka Rashifal: आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। दैनिक राशिफल को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति (अवसर और चुनौतियों) के लिए तैयार हो सकते हैं।

मेष
आपको अपनी मेहनत से बढ़कर लाभ मिलेगा और कार्यक्षेत्र में आप एक अच्छा मुकाम हासिल करने में कामयाब रहेंगे। आपको यदि किसी निर्णय को लेने में कशमकश बनी हुई थी, तो आप उसमें अपने जीवनसाथी से सलाह मशवरा कर सकते हैं। आपके बिजनेस की कोई योजना गति पकड़ेगी। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है।

वृषभ
कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। संतान किसी प्रतियोगिता में जीत हासिल कर सकती है। परिवार में जश्न का आयोजन रहेगा। आप अपने पिताजी से किसी गलती के लिए माफी मांग सकते हैं। आप काफी कामों को लेकर एक साथ चलेंगे, जिससे आपको व्यस्तता रहेगी। आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा और आपकी तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे।

मिथुन
आपको कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक काम मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपकी माताजी का कोई पुराना रोग उभरने से आपको समस्या होगी। आप अपने किसी सहयोगी के लिए कोई मदद कर सकते हैं और जीवनसाथी को आप कोई महंगे कपड़े, मोबाइल, लैपटॉप आदि दिला सकते हैं। आप अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियां पर पूरा ध्यान देंगे। संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

aamaadmi.in

कर्क
आप खूब तरक्की होगी। रचनात्मक कार्यों में आपकी खूब रुचि रहेगी। बिजनेस में किसी काम को लेकर यदि कोई संशय बना हुआ है, तो आप उस काम में बिल्कुल आगे ना बढ़ें। भाई बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। आप अपने घर के रिनोवेशन पर भी अच्छा खासा धन व्यय करेंगे। यदि आपकी कोई वस्तु खो गई थी, तो वह भी आपको मिल सकती है।

सिंह
आपकी इनकम के सोर्स बढ़ेंगे, जो आपको खुशी देंगे। कारोबार में आपको अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे नाराज हो सकता है। आपको अपने सहकर्मियों पर पूरा भरोसा रखना होगा। आपका कोई लेनदेन से संबंधित मामला आपको परेशान कर रहा था, तो वह भी दूर हो सकता है। आपको अपनी वाणी और व्यवहार का नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है।

कन्या
आपको जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचना होगा। आपके मन में यदि कोई उलझन चल रही है, तो आप उसे अपने पिताजी की मदद से दूर करने की कोशिश करेंगे। आपके परिवार के सदस्यों में यदि कोई समस्या है, तो आप उसे आसानी से दूर कर पाएंगे। आपको कमाई के कुछ नए अवसर मिलेंगे। आपका कोई विरोधी आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रच सकता है।

तुला
सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को मौज मस्ती करने का मौका मिलेगा। यदि आपको किसी बात को लेकर कोई तनाव चल रहा था, तो वह भी दूर होगा। आप अपनी शान शौकत की वस्तुओं पर अच्छा खासा धन व्यय करेंगे। आपको किसी काम को लेकर परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। छोटे बच्चे आपसे किसी चीज के फरमाइश कर सकते हैं। आप यदि किसी काम में हाथ डालेंगे, तो उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आपको अपने मित्रों का पूरा साथ मिलेगा।

वृश्चिक
नौकरी में कार्यरत लोग अपने कामों से एक नई पहचान बनाएंगे। आपको अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों में ढील देने से बचना होगा। आप अपने भविष्य को लेकर कोई अच्छा निवेश कर सकते हैं। आपको जीवनसाथी के मन में चल रही बातों को जानने की कोशिश करनी होगी। आपकी किसी नये काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है। आपका कोई कानूनी मामला आपको परेशान करेगा।

धनु
आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ आनंदमय पल व्यतीत करेंगे। यदि आपको किसी बात को लेकर कोई चिंता सता रही थी, तो वह भी दूर होगी। आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है। आपको अपनी मेहनत पर पूरा भरोसा रखना होगा। विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा। आपने पहले यदि किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आपको वापस मिल सकता है।

मकर
परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की हो सकती हैं। आपको कुछ नए इन्वेस्टमेंट करने का मन करेगा। आपकी संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। आपको अपने किसी सहयोगी से कोई जरूरी जानकारी शेयर करने से बचना होगा।

कुंभ
आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है। आप अपने परिजनों के साथ कुछ मौज मस्ती भरे पल व्यतीत करेंगे। आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होंगी। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ मौज मस्ती भरे पल व्यतीत करेंगे। आपको अपने माताजी की कोई बात बुरी लग सकती है।

मीन
आप कोई जोखिम लेने के बारे में ना सोचे, नहीं तो बाद में आपको कोई समस्या रहेगी। किसी काम को करने में आपको धैर्य बनाए रखने की आवश्यकता है। आप किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद के लिए भी आगे आएंगे। पारिवारिक कलह फिर से उठेगी, जिसे आप मिल बैठकर दूर करने की कोशिश करेंगे। वाहन की अकस्मात खराबी के कारण आपका धन खर्च बढ़ सकता है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
अंगूठे से क्यों दिया जाता है पितरों को तर्पण? पितृ पक्ष में की ये गलती, तो होगा भारी नुकसान सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर