धर्मबड़ी खबरें

आज के राशिफल(बुधवार 3 जुलाई 2024): जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष– मित्रों से कहासुनी का मलाल रहेगा, अटकी योजना फिर शुरू हो सकती है, संपत्ति के कार्यों पर व्यय होगा. योजनाओं की रूपरेखा बनेगी.

वृषभ– दौड़धूप से स्वास्थ्य प्रभावित होगा, शादी-विवाह की चर्चाओं में सफलता मिलेगी, कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा, निजी प्रयासों में सफलता मिलेगी.

मिथुन– मेहमान के आने से कार्यक्रम बदल सकता है, निजी कार्यों पर ध्यान दें, आजीविका के प्रयासों में सफलता मिलेगी, दायित्वों की पूर्ति होगी.

कर्क– काम को टालने का प्रयास न करें, स्वत: के स्वास्थ्य की चिन्ता रहेगी, धार्मिक कार्यों के प्रति रूचि रहेगी, वरिष्ठजनों के सहयोग से कार्य बनेगा.

सिंह– धीमी गति के बावजूद कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी, धार्मिक यात्रा हो सकती है, पारिवारिक विवादों में विजय प्राप्त होगी. कार्यों के प्रति लगन और रूचि रहेगी.

कन्या– भौतिक सुख सुविधाओं पर खर्च होगा, आकस्मिक धन लाभ से समस्या का समाधान होगा. पारिवारिक आकांक्षाओं की पूर्ति होगी. आमोद प्रमोद पर खर्च होगा.

तुला– नई जिम्मेदारी आने से आप परेशान हो सकते हैं, वाद-विवाद से बचना चाहिये, उच्चाधिकारियों के सहयोग से शत्रु बाधाएं दूर होंगी, साहसिक प्रयास सार्थक होगा.

वृश्चिक– युवाओं को बेहतर सफलता मिलेगी, कार्यक्षेत्र में विपरीत हालात पैदा होंगे, संतान पक्ष के कारण भावनात्मक कष्ट होगा, रचनात्मक कार्यों में रूचि रहेगी.

धनु– किसी के सहयोग से अटका कार्य आसानी से बन जायेगा, भूमि भवन संपत्ति एवं कोर्ट-कचहरी के कार्यों में अनुकूलता रहेगी, किसी सदस्य की अस्वस्थ्यता के कारण चिन्ता हो सकती है.

मकर– नाराज चल रहे लोगों को मनाना पड़ेगा, दिखावे के कारण खर्च में वृद्धि होगी, भाग्यवर्धक समाचार मिलेगा, नियमितता का ध्यान रखकर कार्य करें.

कुम्भ– पारिवारिक आयोजन प्रसन्नतादायक रहेंगे, जोखिम के कार्यों से दूर रहें, नवीन वस्त्राभूषण उपहार आदि की प्राप्ति होगी. संपत्ति विवाद को टालना हितकर रहेगा.

मीन– सार्वजनिक जीवन में मान-सम्मान मिलेगा, कामकाज को लेकर व्यस्त रहेंगे, भ्रमण मनोरंजन में खर्च होगा. धार्मिक यात्रा का योग है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button