उत्तराखंडअपराधराष्ट्र

उत्तराखंड में नाबालिग से दूसरे समुदाय के युवक ने किया दुष्कर्म, हिंदू संगठन आक्रोशित

उत्तराखंड के चमोली जिले के थराली में एक घटना ने पूरे इलाके को झकझोर दिया है, जहां एक नाई, दिलबर खान, को नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मामला बेहद गंभीर है, क्योंकि आरोपी ने सिर्फ बलात्कार ही नहीं किया, बल्कि इस शर्मनाक कृत्य का वीडियो बनाकर लड़की को धमकाना भी शुरू कर दिया था। पुलिस अधीक्षक सर्वेश पंवार ने बताया कि अल्मोड़ा के चौखुटिया थाने से आई जीरो एफआईआर के आधार पर कार्रवाई की गई और बुधवार को दिलबर खान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह मामला तब और पेचीदा हो गया जब हिंदू समुदाय के व्यापारी और संगठनों ने इस घिनौनी घटना पर कड़ा विरोध जताते हुए अपनी दुकानें बंद कर दीं। आरोप यह है कि दिलबर खान ने पहले इंस्टाग्राम के जरिए लड़की से दोस्ती की, उसे अपने जाल में फंसाया और फिर दुष्कर्म किया। इसके बाद, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने लड़की को डराने की कोशिश की।

घटना की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई, और थराली में सामुदायिक तनाव बढ़ने लगा। गुस्साए हिंदू संगठन और स्थानीय व्यापारी सड़कों पर उतर आए। स्थिति को संभालने के लिए प्रशासन ने इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया, ताकि कोई भी सांप्रदायिक हिंसा न भड़के।

विरोध का स्वर शुक्रवार को और मुखर हो गया जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस), स्थानीय कॉलेज की छात्राएं और महिलाएं भी प्रदर्शन में शामिल हो गईं। हालांकि पुलिस पूरी तरह सतर्क है और स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी हुई है, फिर भी इस घटना ने पूरे क्षेत्र को अस्थिर कर दिया है।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न धनतेरस में चीजे खरीदने का क्या महत्व है क्या रावण सचमें बुरा था ?