छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर से अयोध्या धाम के लिए निकले 850 तीर्थयात्री, स्पेशल ट्रेन से हुए रवाना..

रायपुर: CM विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ के भांचा माने जाने वाले राम जी के दर्शन हेतु श्रद्धालुओं को अयोध्या धाम ले जाने के लिए श्री रामलला दर्शन योजना की नई शुरूआत की है।

रायपुर: CM विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ के भांचा माने जाने वाले राम जी के दर्शन हेतु श्रद्धालुओं को अयोध्या धाम ले जाने के लिए श्री रामलला दर्शन योजना की नई शुरूआत की है। रायपुर संभाग के पांच जिलों के 850 यात्री आज इस योजना के अंतर्गत रायपुर स्टेशन से अयोध्या के लिए रवाना हुए।

यह सभी यात्री वाराणसी पहुंचकर पहले तो काशी विश्वनाथ का दर्शन करेगें, उसके बाद अयोध्या पहुंचकर प्रभु रामलला के दर्शन करेंगे। इस खास अवसर पर रायपुर रेलवे स्टेशन परिसर आज छत्तीसगढ़ के भांचा राम जय सियाराम जय सियाराम की सुमधुर जयकारे से गूंजने लगा।

रामलला दर्शन योजना की प्रशंसा करते हुए तीर्थयात्रियों ने कहा है कि CM विष्णुदेव साय के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ शासन की यह एक बहुत अच्छी योजना है। रामलला जी से हम छत्तीसगढ़ की सुख समृद्धि की अच्छी कामना करेंगे।

रायपुर रेल्वे स्टेशन के प्लेटफार्म नं. 1 से आज इस स्पेशल ट्रेन को राज्य के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, विधायक पुरन्दर मिश्रा एवं विधायक अनुज शर्मा ने हरी झण्डी दिखाते हुए यात्रा के लिए उन्हें रवाना किया।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button