छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

सुरक्षाबलों के सामने 5 नक्सलियों का आत्मसमर्पण

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में 5 नक्सलियों ने सुरक्षाबलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि नक्सलियों पर कुल 19 लाख रुपये का इनाम घोषित है.

सुकमा जिले के पुलिस अधीक्षक किरण चव्हाण ने बताया कि नक्सलियों ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण किया है. आत्मसमर्पण करने वाले नक्सलियों में 25 वर्षीय कवासी दुला, 27 वर्षीय सोढ़ी बुधरा और महिला 27 वर्षीय मड़कम गंगी शामिल हैं, जो प्लाटून नंबर एक में क्रमश डिप्टी कमांडर, सेक्शन कमांडर और सेक्शन ‘ए’ कमांडर के रूप में सक्रिय थे. चव्हाण ने बताया कि तीनों नक्सलियों के सिर पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम है.

पुलिस के साथ गोलीबारी में एक नक्सली ढेर

भद्राद्री-कोठागुडेम और मुलुगु जिलों की सीमा से लगे वन क्षेत्र में 10 नक्सलियों और पुलिस के बीच गोलीबारी में एक नक्सली मारा गया. पुलिस कर्मी वन क्षेत्र में तलाशी ले रहे थे तभी कथित तौर पर प्रतिबंधित सीपीआई (माओवादी) के सदस्यों द्वारा उन पर ‘गोलीबारी’ की गई. उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक नक्सली की मौत हो गई.

aamaadmi.in

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?