बड़ी खबरेंरायपुर

मोमोस अड्डा पर 30 हजार, मद्रासी ग्रिल पर 25 हजार जुर्माना

रायपुर. निगम आयुक्त अबिनाश मिश्रा को तेलीबांधा तालाब के आसपास की खानपान दुकानों में गंदगी मिलने पर रविवार को रात आठ बजे के बाद टीमें जांच करने पहुंचीं. इस दौरान देखा कि किचन तक की सफाई नहीं कराई की जा रही थी. मरीन ड्राइव की लगभग एक दर्जन खानपान की दुकानों में गंदगी मिली. वहीं कई दुकानों में गुमास्ता लाइसेंस तक नहीं मिला.

इस पर जोन 3 की टीम ने कुल 1 लाख 3 हजार रुपए का जुर्माना लगाने की कार्रवाई की. जोन 3 कमिश्नर प्रीति सिंह ने बताया कि जनशिकायतें सही पाए जाने पर मोमोस अड्डा संचालक पर 30 हजार, किचन में गंदगी, डिस्पोजल, अपशिष्ट खाद्य सामग्री मिलने पर सिप एंड बाइट के संचालक पर 30 हजार, दस्तावेज नहीं मिलने पर मद्रासी ग्रिल के संचालक पर 25 हजार और भारी गंदगी मिलने पर डोसा जंक्शन के संचालक पर 15 हजार, क्रीम एंड स्टोन के संचालक पर अपशिष्ट खाद्य सामग्री मिलने पर 3 हजार, लिट्टी चोखा और डेली स्पेशल नाम से सड़क पर दो ठेला संचालकों पर 5-5 हजार रुपए जुर्माना किया गया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?