बड़ी खबरेंराजनीतिराष्ट्र

27 सितंबर 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव! मॉर्निंग अपडेट

फरीदाबाद विधान सभा सीट: जीत की हैट्रिक लगाने की फिराक में भाजपा, कांग्रेस
फरीदाबाद में पंजाबी, वैश्य और अनुसूचति जाति के मतदाताओं की संख्या ज्यादा है।

हरियाणा चुनाव से पहले लगा कांग्रेस कैंडिडेट को झटका, ED ने जब्त की 44 करोड़ की प्रॉपर्टी
हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के एक बड़े नेता के खिलाफ ED ने कार्रवाई की है. महेंद्रगढ़ इलाके से विधायक राव दान सिंह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी तकरीबन 44 करोड़ की प्रॉपर्टी को अचैट कर दिया…

पंजाब में पंचायत चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने दिया पद से इस्तीफा
हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच पंजाब में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

हरियाणा की रैली में राहुल गांधी के सामने पीएम मोदी को लेकर क्या बोलने
हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है कांग्रेस में तो जैसे ठान लिया है कि इस बार चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. बीते रोज असंध में रैली के दौरान भूपेंद्र हुड्डा ने न केवल कांग्रेस के काम गिनाए बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…

aamaadmi.in

31 फ्लैट, गुरुग्राम में 2.25 एकड़ जमीन…हरियाणा में कांग्रेस उम्मीदवार की 44 करोड़ की संपत्ति जब्त
प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कांग्रेस विधायक राव दान सिंह, उनके बेटे अक्षत सिंह और कुछ अन्य लोगों से जुड़ी संस्थाओं की 44 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति जब्त की है।

विधानसभा चुनाव को लेकर अनिल विज का बड़ा दावा, कहा- मुख्यमंत्री भी बनेगा और सरकार भी बनेगी
हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अपने सिर और धड़ की बाजी लगा देगा।

मायावती की पृथला में आज भव्य जनसभा, जुटेंगे समर्थक
बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती आज 11:30 बजे पृथला विधानसभा क्षेत्र के बाघौला गांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। इस बार इनेलो-बसपा का गठबंधन विधानसभा चुनाव में है और पृथला सीट बसपा के हिस्से आई है।

दीपेंद्र हुड्डा ने किया बड़ा दावा, कहा- कांग्रेस प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है
हरियाणा के बहादुरगढ़ में दीपेंद्र हुड्डा ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने किया बड़ा दावा, जनता से की खास अपील
हरियाणा के चरखी दादरी में बाढड़ा विधानसभा के बधवाना गांव में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने भाजपा प्रत्याशी उमेद पातुवास के लिए विशाल जनसभा को संबोधित किया।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न