चुनाव 2024बड़ी खबरेंराजनीतिराष्ट्र

26 सितंबर 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव न्यूज़ अपडेट

हरियाणा में बड़े-बड़े दावे करने वाले लाउडस्पीकर्स का करंट भी हो गया कमजोर: PM Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि हरियाणा में पिछले 10 वर्षों में कांग्रेस विपक्ष के रूप में भी विफल रही है और अब जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है,…

हरियाणा ने भाजपा को सेवा का एक और मौका देने का मन बनाया – मोदी
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को हरियाणा के भाजपा कार्यकर्ताओं.

कांग्रेस-BJP में सीएम पद को लेकर घमासान, इन दिग्गजों ने पेश की दावेदारी
हरियाणा में मुख्यमंत्री पद की लड़ाई सिर्फ कांग्रेस तक ही सीमित नहीं है बल्कि बीजेपी में भी सीएम पद के कई दावेदार सामने आने लगे है.

हरियाणा विधानसभा चुनाव में Manu Bhaker को मिली बड़ी जिम्मेदारी, चुनाव आयोग ने दी जानकारी
हरियाणा विधानसभा चुनाव का प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। इस बीच पेरिस ओलंपिक में झंडे गाड़ चुकी भारत की पिस्टल क्वीन मनुभाकर को बड़ी जिम्मेदारी चुनावों में मिली है।

aamaadmi.in

भाजपा क्यों नायब सिंह सैनी का दिखा रही क्रेज और मनोहरलाल खट्टर से परहेज, पीएम मोदी की रैलियों से गायब
लाइव हिन्दुस्तान के लाइव अपडेट्स में आपका स्वागत है। यहां आप हरियाणा की राजनीति और हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 से संबंधित लेटेस्ट खबरें पा सकते हैं।

आज हरियाणा में चुनाव प्रचार करेंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी
हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस नेता आज हरियाणा में चुनाव प्रचार करेंगे. असंध और बरवाला में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

भाजपा-कांग्रेस में 6 सीटों पर सीधी टक्कर: यहां राम-राव की जोड़ी गढ़ रही नए समीकरण, अटेली में त्रिकोणीय मुकाबला
दक्षिणी हरियाणा की अहीरवाल बेल्ट में चौधर का सपना संजोए और पिछड़ा वर्ग के सहारे सत्ता की चाबी का केंद्र बनने को आतुर महेंद्रगढ़ और रेवाड़ी जिलों से ही सियासी समीकरण संधेंगे।

राहुल गांधी पर भड़के नायब सैनी, कहा-‘अपना घर भरेंगे’ कहने वाले के लिए प्रचार करना भ्रष्टाचार
कार्यवाहक सीएम नायब सैनी ने कहा कि एक ऐसा प्रत्याशी जो सरकारी खजाने को लूटने का खुलेआम ऐलान कर रहा हो, उसके समर्थन में अपनी सभा की शुरुआत करना राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के कट्टर भ्रष्टाचारी होने का सबसे बड़ा प्रमाण है।

कार्यवाहक सीएम नायब सैनी ने कहा कि एक ऐसा प्रत्याशी जो सरकारी खजाने को लूटने का खुलेआम ऐलान कर रहा हो, उसके समर्थन में अपनी सभा की शुरुआत करना राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के कट्टर भ्रष्टाचारी होने का सबसे बड़ा प्रमाण है।
कुरुक्षेत्र के नए बस अड्डे के पास की है, जहां ड्यूटी मजिस्ट्रेट राजीव, एएसआई दीपक कुमार, और होमगार्ड सतीश कुमार की टीम ने वाहनों की जांच के दौरान इस नकदी को बरामद किया।

गठबंधन सरकार में दलित व पिछड़ा वर्ग से होंगे एक-एक उपमुख्यमंत्री, BSP सुप्रीमो मायावती बोलीं
इनेलो के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि चौ. देवीलाल ने भी यही से अपना राजनीतिक संघर्ष शुरू किया और किसान-कमेरे के हित में कदम उठाए। अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है।

पीएम मोदी बोले- कांग्रेस का शाही परिवार सबसे भ्रष्ट, दलालों व दामादों के हवाले किया हरियाणा
प्रधानमंत्री गोहाना की रैली में कांग्रेस पर बरसे। 48 मिनट के भाषण में दलित उत्पीड़न व भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा। रोहतक व सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के अलावा पानीपत के चार हलकों सहित 22 विधानसभा प्रत्याशी मंच पर पहुंचे। मंच से कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली व पूर्व सांसद अरविंद शर्मा की पीठ थपथपाई।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न