बड़ी खबरेंधर्म

आज का राशिफल(21 Oct 2024): जानिए! आपके सितारे क्या कहते हैं?

राशिफल का हर व्यक्ति के जीवन पर एक गहरा प्रभाव होता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की चाल और नक्षत्रों की स्थिति से यह तय होता है कि आपका दिन कैसा बीतेगा। आज का राशिफल पढ़कर आप अपने दिन को बेहतर बनाने के लिए आवश्यक दिशा में कदम उठा सकते हैं। आइए जानते हैं सभी राशियों का हाल।

मेष (Aries)

आज का दिन आपके लिए ऊर्जा से भरपूर रहेगा। कामकाज में नए मौके मिल सकते हैं। रिश्तों में मिठास बनी रहेगी, लेकिन ध्यान रखें कि कोई बड़ा निर्णय लेने से पहले ठीक से विचार करें।

शुभ रंग: लाल
शुभ अंक: 9

वृषभ (Taurus)

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा चिंताजनक हो सकता है। आर्थिक मामले में सावधानी बरतें। परिवार में कोई पुरानी बात सामने आ सकती है, जिसे आपको धैर्यपूर्वक सुलझाना होगा।

aamaadmi.in

शुभ रंग: हरा
शुभ अंक: 6

मिथुन (Gemini)

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आ सकता है। कामकाज में प्रगति होगी और नये संपर्क बनेंगे। दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ रंग: पीला
शुभ अंक: 5

कर्क (Cancer)

आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। ऑफिस में आपके विचारों की सराहना होगी। हालांकि, सेहत का ध्यान रखें और तनाव से बचने की कोशिश करें।

शुभ रंग: सफेद
शुभ अंक: 2

सिंह (Leo)

सिंह राशि के जातकों को आज धैर्य की आवश्यकता होगी। कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। धन से जुड़े मामलों में थोड़ी सतर्कता रखें और निवेश करते समय सोच-समझकर निर्णय लें।

शुभ रंग: नारंगी
शुभ अंक: 1

कन्या (Virgo)

आज का दिन मिलाजुला रहेगा। किसी पुरानी बात को लेकर चिंता हो सकती है, लेकिन धैर्य और सूझबूझ से काम लेने पर आप सभी मुश्किलों का हल निकाल सकेंगे।

शुभ रंग: हरा
शुभ अंक: 7

तुला (Libra)

आज आपको अपने प्रयासों का फल मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में आपके काम की तारीफ होगी और सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा। प्रेम जीवन में खुशियां बनी रहेंगी।

शुभ रंग: नीला
शुभ अंक: 6

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन विशेष रूप से आर्थिक रूप से लाभकारी साबित हो सकता है। नए प्रोजेक्ट या निवेश के लिए समय अनुकूल है। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी।

शुभ रंग: मैरून
शुभ अंक: 9

धनु (Sagittarius)

आज आपको अपने पुराने प्रयासों का लाभ मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी पहचान बनेगी और आपको नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें।

शुभ रंग: सुनहरा
शुभ अंक: 3

मकर (Capricorn)

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ी कठिनाईयों से भरा हो सकता है। कामकाज में सावधानी बरतें और किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से दूर रहें। परिवार का साथ आपको मानसिक शांति प्रदान करेगा।

शुभ रंग: भूरा
शुभ अंक: 8

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ संकेत लेकर आया है। आपके काम की तारीफ होगी और आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। नए संपर्क बन सकते हैं जो भविष्य में आपके लिए लाभदायक साबित होंगे।

शुभ रंग: बैंगनी
शुभ अंक: 4

मीन (Pisces)

मीन राशि के जातक आज अपनी रचनात्मकता का भरपूर उपयोग करेंगे। कामकाज में नए विचार और योजनाएं आपके लिए लाभकारी सिद्ध होंगी। परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा।

शुभ रंग: पीला
शुभ अंक: 7

आज का राशिफल आपको दिशा देने में मदद करेगा। सभी राशियों के लिए यह एक संकेत होता है कि आपको अपने जीवन के किस पहलू पर ध्यान देना चाहिए। ग्रहों की चाल के अनुसार, थोड़ी सावधानी और समझदारी से आप अपने दिन को बेहतरीन बना सकते हैं।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भारत से संबंधित कुछ टॉप सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न चाणक्य नीति की सीख IPL 2025 में MS Dhoni के खेलने पर संशय अरमान की दोनो बीवियों ने रखा करवा चौथ