बड़ी खबरें

भाजपा नेता की हत्या में 15 दोषी करार

अलाप्पुझा. केरल की एक अदालत ने शनिवार को 15 लोगों को दिसंबर 2021 में इस तटीय जिले  में भाजपा ओबीसी विंग के एक नेता की हत्या का दोषी ठहराया। दोषी प्रतिबंधित कट्टरपंथी संगठन, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से जुड़े हैं। भाजपा ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवासन की 19 दिसंबर, 2021 को उनके घर में परिवार के सामने कथित तौर पर पीएफआई और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया से जुड़े लोगों ने हत्या कर दी थी। यह फैसला मावेलिककारा अतिरिक्त जिला जज वी. जी. श्रीदेवी ने सुनाया। सजा का ऐलान सोमवार को होगा। फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए श्रीनिवासन के परिवार ने उम्मीद जताई कि दोषियों को अधिकतम सजा दी जाएगी। वहीं, भाजपा ने भी फैसले का स्वागत किया और उम्मीद जताई कि पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?