राष्ट्र

जिसने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर रखा था 1 करोड़ का इनाम, अब उसी की सुपारी 1.50 करोड़ में लगी

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर 1,11,11,111 रुपये का इनाम का ऐलान करने वाले क्षत्रिय करणी सेना के प्रमुख राज शेखावत अब एक नई चिंता से जूझ रहे हैं। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने उनके खिलाफ सुपारी दी है।

सुपारी का ताना-बाना

शेखावत ने खुलासा किया कि लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर पुलिसकर्मियों को इनाम देने की घोषणा के बाद उन्हें कई धमकियां मिली हैं। उनके मुताबिक, गैंग के लोगों ने बिहार में उनके नाम पर सुपारी दी है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उनके मन में कोई डर नहीं है।

करणी सेना की ताकत

राज शेखावत ने हाल ही में ऐलान किया था कि अगर कोई पुलिसकर्मी लॉरेंस का एनकाउंटर करता है, तो उसे 1,11,11,111 रुपये का इनाम मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि करणी सेना अपने सदस्यों के परिवार का पूरा ख्याल रखेगी। शेखावत का दावा है कि उनके संगठन के करोड़ों लोग जुड़े हुए हैं, और यदि हर कोई थोड़ा-थोड़ा भी योगदान दे, तो इनाम की राशि आसानी से जुटाई जा सकती है।

सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या

इस बीच, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने मीडिया में आकर कहा कि यह हत्या डेढ़ साल पहले हुई थी और अचानक इस तरह की घोषणा करने के पीछे कोई बड़ी वजह हो सकती है।

aamaadmi.in

सुपारी के खिलाफ खुलासा

एक यूट्यूब चैनल पर शेखावत ने कहा कि उन्होंने लॉरेंस और उसके समर्थकों का खुलकर विरोध किया, जिसके कारण उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलीं। उन्होंने बताया कि लॉरेंस के गैंग ने बिहार के ओसामा खान को डेढ़ करोड़ रुपये की सुपारी दी है।

आश्चर्यजनक मोड़

राज शेखावत ने कहा कि जिस व्यक्ति को लॉरेंस ने उन्हें मारने के लिए भेजा था, वह उनका अनुयायी निकला और उसने सब कुछ उन्हें बता दिया। इस बात पर शेखावत ने साफ किया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सभी सदस्यों के एनकाउंटर की मांग कर रहे हैं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें डर नहीं लगता, तो उन्होंने बेखौफी से कहा, “किस बात का डर? इस दुनिया में लाने वाला महादेव है, और वही हमें यहां से ले जाने वाला भी है। लॉरेंस बिश्नोई तो सिर्फ एक इंसान है। करणी सेना की तुलना में इस देश में कोई बड़ी सेना नहीं है। मेरे पास करोड़ों करणी सैनिक हैं, हम किसी से नहीं डरते।”

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
एपीजे अब्दुल कलाम की सीख नींबू के सेवन से क्या लाभ जब दिवालिया हुए कपिल शर्मा दिवाली 2024: 31 अक्तूबर या 1 नवंबर?