उत्तराखंडअपराधराष्ट्र

Blackmailed the priest: अनुष्ठान के नाम पर छलावा, पंडित को बुला किया बेहोश, बना लिया न्यूड Video; और फिर…

Blackmailed the priest: उत्तराखंड के खटीमा से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक यूट्यूबर दंपति पर एक कर्मकांडी पुरोहित को ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है। यह कहानी न सिर्फ चौंकाने वाली है, बल्कि यह हनीट्रेप के एक अजीबोगरीब खेल की ओर इशारा करती है।

घटना के अनुसार, वार्ड-14 का एक पूर्व सरकारी कर्मचारी, जो अब पूजा-पाठ का काम करता है, ने पुलिस को बताया कि उसे वार्ड-17 की बबीता अग्रवाल उर्फ विधि ने अपने घर बुलाया। वहाँ बबीता ने उन्हें एक खास तरीके से तैयार किया हुआ दूध पिलाया, जिसमें नशे की दवा मिलाई गई थी। दूध पीने के बाद वह बेहोश हो गए, और इस मौके का फायदा उठाते हुए दंपति ने उनका अश्लील वीडियो बना लिया।

जब पुरोहित को होश आया, तो उसने पाया कि वह एक ऐसे जाल में फंस चुके हैं, जहां उनके कपड़े उतारे जा चुके थे और वीडियो बना लिया गया था। यूट्यूबर दंपति ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि अगर वह पैसे नहीं देंगे, तो वह वीडियो को यूट्यूब पर वायरल कर देंगे।

Blackmailed the priest: इन लोगों ने पुरोहित से 2.57 लाख रुपये और एक मोबाइल फोन भी हड़प लिया। दंपति का अत्याचार यहीं खत्म नहीं हुआ; वे आए दिन उन्हें परेशान करने लगे। जब पुरोहित ने अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बताया, तो उन पर और दबाव बढ़ा दिया गया, साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी गई।

aamaadmi.in

पुलिस ने इस मामले में बबीता और वैभव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। दिलचस्प बात यह है कि वैभव पर पहले भी रंगदारी मांगने का एक मामला दर्ज है, जिसकी चार्जशीट पहले से ही कोर्ट में पेश की जा चुकी है। अब पुलिस यह जानने में जुटी है कि क्या इस दंपति ने और लोगों को भी अपना शिकार बनाया है।

aamaadmi.in

आरोपियों के मोबाइल और लैपटॉप को पुलिस ने जब्त कर लिया है, और उनसे पूछताछ की जा रही है।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
एपीजे अब्दुल कलाम की सीख नींबू के सेवन से क्या लाभ जब दिवालिया हुए कपिल शर्मा दिवाली 2024: 31 अक्तूबर या 1 नवंबर?