पंजाबमनोरंजनराष्ट्र

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत पर मंडराया खतरा,मिली खुली धमकी

Neha Kakkar Threat News: बॉलीवुड की चहेती सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह के बीच के गहरे प्यार के बारे में तो सब जानते हैं, लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर ने इस जोड़ी को चर्चा में ला दिया है। प्यार में डूबे इस कपल के लिए लगता है कि किसी की नजर लग गई है। जहां नेहा अपने पति के बिना एक पल भी नहीं रह पातीं, वहीं रोहनप्रीत भी अपनी पत्नी के बिना कहीं नहीं जाते। लेकिन जब से उन्होंने अपने प्रेम को सोशल मीडिया पर साझा करना शुरू किया, तब से यह प्यार मुसीबत में पड़ गया है।

तलाक की अफवाहें और धमकी की दस्तक

हाल ही में खबरें आई थीं कि नेहा और रोहनप्रीत तलाक लेने का मन बना रहे हैं। इसी बीच जब उन्होंने अपने प्यार को दुनिया के सामने पेश किया, तो उन्हें एक गंभीर धमकी मिली। धमकी देने वाले ने एक वीडियो रिकॉर्ड कर कपल को जान से मारने की चेतावनी दी है। इस खबर ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

निहंग मान सिंह की चेतावनी

लॉरेंस बिश्नोई का नाम तो आपने सुना ही होगा, जिसने पहले सलमान खान और यूट्यूबर मुनव्वर फारूकी को जान से मारने की धमकी दी थी। अब उसी तर्ज पर नेहा कक्कड़ को भी चेतावनी मिली है। बाबा बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह ने कपल को सीधी धमकी दी है। उनका कहना है कि नेहा और रोहनप्रीत को अपने प्राइवेट वीडियो शेयर करना बंद कर देना चाहिए।

मान सिंह ने कहा, “तुम लोग क्या जताना चाहते हो? तुमने पंजाब का बेड़ा गर्क कर दिया है। थोड़ा शर्म कर लो।” उन्होंने धमकी दी कि अगर कपल ने अपने आचरण को नहीं बदला, तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न