दिल्लीहादसा

दिल्ली से बेंगलुरु जा रही Akasa Air की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी

नई दिल्ली: दिल्ली से बैंगलोर जाने वाली Akasa Air की फ्लाइट QP 1335 ने उड़ान भरने से पहले ही एक अनियोजित मोड़ ले लिया। जैसे ही विमान उड़ान के लिए तैयार हुआ, उसे एक खतरनाक धमकी मिली, जिसने सभी यात्रियों को सकते में डाल दिया। इस धमकी के मद्देनजर, फ्लाइट को तुरंत दिल्ली वापस लाने का फैसला किया गया।

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जब फ्लाइट ने सुरक्षित लैंडिंग की, तो 174 यात्रियों में से हर किसी ने राहत की सांस ली। इस उड़ान में तीन बच्चे और सात क्रू मेंबर्स भी सवार थे, और उनकी सुरक्षा के लिए सभी जरूरी आपातकालीन प्रक्रियाएं अपनाई गईं।

इससे पहले, देशभर में सात अन्य विमानों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। यह धमकी सोशल मीडिया साइट एक्स के माध्यम से आई थी, जहां एक अज्ञात हैंडल ने दावा किया था कि इन विमानों में बम रखे गए हैं। हालांकि, जांच के बाद यह धमकी फर्जी साबित हुई, जिससे कुछ हद तक सभी की चिंताएं कम हुईं।

सोमवार को भी मुंबई एयरपोर्ट पर घटनाएं और भी गंभीर हो गईं, जब इंडिगो एयरलाइंस के दो अंतरराष्ट्रीय विमानों और न्यूयॉर्क जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई।

aamaadmi.in

इन घटनाओं ने न केवल एयरलाइनों में हड़कंप मचाया बल्कि यात्रियों के मन में भी एक अनजाना डर पैदा कर दिया।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न