पंजाबराष्ट्र

Kulhar Pizza Couple ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार,जाने क्या है माजरा?

Kulhar Pizza Couple Controversy Update, चंडीगढ़ : पंजाब और हरियाणा में कुल्हड़ पिज्जा के नाम से मशहूर सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी गुरप्रीत अरोड़ा ने हाल ही में चंडीगढ़ स्थित पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। यह कदम उन्होंने निहंग सिंहों से हुई एक विवाद के बाद उठाया है, जिसमें उन्हें सुरक्षा की मांग की गई है।

धमकी

सहज अरोड़ा का कहना है कि बाबा बुड्ढा दल के सदस्यों ने उन्हें और उनके परिवार को धमकी दी है। इन धमकियों का मुख्य कारण है उनके सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियो। निहंग सिंहों ने साफ चेतावनी दी है कि यदि अरोड़ा इस वीडियो को डिलीट नहीं करते हैं, तो उनके रेस्टोरेंट को बंद करने का खतरा बना रहेगा। अरोड़ा दंपति को 18 अक्टूबर तक का अल्टीमेटम दिया गया है, जिसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।

अपनी जान को खतरा

सहज अरोड़ा ने कहा है कि निहंगों की धमकी के कारण उनका और उनके परिवार का मानसिक तनाव बढ़ गया है। उन्होंने इस स्थिति का जिक्र करते हुए बताया कि वे अपने परिवार के साथ श्री अकाल तख्त साहिब जाने का इरादा रखते हैं, जहां वे जत्थेदार से न्याय की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से उन्हें पगड़ी बांधने के लिए भी धमकियां मिल रही हैं, जिससे वे और उनका परिवार काफी परेशान हैं।

विवाद की जड़

कुल्हड़ पिज्जा कपल की दुकान पर विवाद तब बढ़ा जब निहंग मान सिंह और उनके साथी वायरल हुए अश्लील वीडियो को लेकर पहुंचे। उनका कहना था कि इस वीडियो का बच्चों पर गलत असर पड़ रहा है। उन्होंने पुलिस को भी बुलाया और मांग की कि यदि अरोड़ा सभी प्लेटफार्मों से वीडियो डिलीट कर देते हैं, तो सब ठीक है, वरना उन्हें फिर से दुकान पर लौटने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न