मनोरंजनराष्ट्र

Bigg Boss 18 से अपने गुस्से के कारण बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, 10 घरवालों ने दिखाया बाहर का रास्ता

बिग बॉस 18 का सफर अब एक हफ्ते से भी अधिक हो चुका है, और पहले एपिसोड से ही इस शो ने दर्शकों को जादुई दुनिया में खींच लिया है। हर कोने में खुसर-फुसर, हर पल में एक नया मोड़। इस हफ्ते तो एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर भी कर दिया गया है। चलिए, जानते हैं कौन है वो unlucky कंटेस्टेंट!

नया ट्विस्ट: नॉमिनेशन और टास्क

इस बार बिग बॉस ने दर्शकों के लिए कुछ खास रखा है। 10 कंटेस्टेंट्स इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं, और बिग बॉस ने उन्हें राशन पाने के लिए एक अजीब सा टास्क दिया है। घरवालों को या तो दो सदस्यों को जेल में डालना है या किसी एक को घर से बाहर करना है। जैसे ही यह घोषणा हुई, पूरे घर में खलबली मच गई।

टास्क के दौरान बवाल

टास्क के दौरान अविनाश मिश्रा और चुम दरांग के बीच गरमागरम बहस हो गई। अविनाश को जब बताया गया कि उनका नाम जेल में डालने के लिए लिया गया है, तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने कैप्टन अरफीन खान से बहस करते हुए कहा, “क्या किसी में अकेले बोलने की हिम्मत नहीं है? मैं बोलता हूं तो सब बाहर निकलते हैं!”

चुम का तीर

इसी बीच, चुम ने अरफीन को चुप कराने की कोशिश की, लेकिन अविनाश ने उन्हें रोक दिया। चुम की एक बात ने अविनाश को और भड़काया। उनके गुस्से को देखकर बाकी घरवालों ने उन्हें घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया। रजत दलाल ने कहा, “अविनाश का ये आक्रामक रूप देखकर हमें यही करना पड़ेगा।”

aamaadmi.in

बिग बॉस का फैसला

इसके बाद बिग बॉस ने अपना फैसला सुनाया, और अविनाश मिश्रा को घर से बेघर कर दिया। लेकिन क्या ये सच में खत्म हो गया? क्या अविनाश को कोई सीक्रेट टास्क दिया जाएगा? उनकी दोस्त ईशा और ऐलिस को यह सुनकर बड़ा झटका लगा।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न धनतेरस में चीजे खरीदने का क्या महत्व है क्या रावण सचमें बुरा था ?