उत्तर प्रदेशअपराधराष्ट्र

Deoria News: बुरे काम का बुरा नतीजा, छात्राओं से छेड़छाड़ करने वालों का एनकाउंटर

Deoria News: देवरिया के तरकुलवा इलाके में अपराधियों के लिए काली रात साबित हुई, जब दो बदमाशों की छेड़छाड़ की घिनौनी हरकत का जवाब उन्हें पुलिस की गोलियों से मिला। यह कहानी दो दिन पहले शुरू हुई थी, जब नारायणपुर रोड पर चार बदमाशों ने दो मासूम स्कूली छात्राओं को अपना शिकार बनाने की कोशिश की थी। इनकी बदमाशी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, और पुलिस के पास इनकी पहचान साफ हो गई थी। बस, इसके बाद से ही बदमाशों के बुरे दिनों की उल्टी गिनती शुरू हो गई थी।

शाम ढलते ही पुलिस को खबर मिली कि इनमें से दो बदमाश परासिया मार्ग से भागने की फिराक में हैं। पुलिस ने तुरंत घेराबंदी की, लेकिन अपराधी आसानी से पकड़े जाने वालों में से नहीं थे। उन्होंने खुद को बचाने की आखिरी कोशिश करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। पर पुलिस भी तैयार थी। जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों—रितिक यादव और धीरज पटेल—के पैरों में गोलियां लगीं और उनकी फरारी की योजना वहीं खत्म हो गई। उन्हें इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया।

Deoria News: पुलिस की इस तेज कार्रवाई ने इलाके में अपराधियों के लिए कड़ा संदेश भेजा है—कानून से बचना अब नामुमकिन है। बाकी बचे दो बदमाशों की तलाश भी तेज कर दी गई है, और यह साफ है कि वे भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि यह मुठभेड़ एक महत्वपूर्ण मोड़ है, जो न्याय की दिशा में एक बड़ा कदम साबित हुई है।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न